Move to Jagran APP

Abhishek Bachchan की एक्टिंग को यूज़र ने बताया 3rd क्लास, ‘बिग बुल’ एक्टर ने पलटकर दिया ये जवाब

The Big Bull बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से हैं जो ट्रोलर्स को बड़े तरीके से हैंडल करते हैं। अभिषेक को सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी एक्टिंग स्किल्स और फिल्मी करियर की वजह से ट्रोल किया जाता है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 09 Apr 2021 09:24 AM (IST)Updated: Fri, 09 Apr 2021 09:32 AM (IST)
Abhishek Bachchan की एक्टिंग को यूज़र ने बताया 3rd क्लास, ‘बिग बुल’ एक्टर ने पलटकर दिया ये जवाब
Photo Credit - Abhishek Bachchan Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से हैं जो ट्रोलर्स को बड़े तरीके से हैंडल करते हैं। अभिषेक को सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी एक्टिंग स्किल्स और फिल्मी करियर की वजह से ट्रोल किया जाता है। लेकिन एक्टर जिस तरह ट्रोलर्स को जवाब देते हैं, वो हर बार काबिल-ए-तारीफ होता है। हाल ही में एक यूज़र ने अभिषेक को फिर से ट्रोल करने की कोशिश की और उनकी एक्टिंग पर कटाक्ष किया। लेकिन एक्टर ने भी यूज़र के कटाक्ष को बिल्कुल इग्नोर नहीं किया, बल्कि उनको धन्यवाद कहा।

loksabha election banner

दरअसल, 8 अप्रैल को ही अभिषेक बच्चन की फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘डिज़्नी प्लस हॉटस्टार’ पर रिलीज़ हुई है। फिल्म को लेकर अब तक अच्छे रिव्यू सामने आए हैं। लोग अभिषेक को टैग करते हुए फिल्म की तारीफ कर रहे हैं और उनसे तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं। इनमें से एक यूज़र ने जूनियर बच्चन की एक्टिंग स्किल्स पर तंज कसते हुए कहा, ‘हमेशा की तरह... अभिषेक बच्चन एक बकवास तरीके से लिखी गई और फिल्माई गई फिल्म ‘द बिग बुल’ में अपनी सो कॉल्ड 3rd रेट एक्टिंग से आपको निराश नहीं करेंगे। प्रतीक गांधी की ‘स्कैम 1992’ इससे कई गुना ज्यादा अच्छी है’।

यूज़र के इस कमेंट को पढ़कर अभिषेक बिल्कुल भी गुस्सा नहीं हुई, बल्कि उन्होंने जवाब देते हुए ट्वीट किया ‘अरे दोस्त... जहां तक मैंने तुम्हें निराश नहीं किया मैं खुश हूं। हमारी फिल्म देखने के लिए आपने समय निकाला उसके लिए बहुत शुक्रिया’।

आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन की 'द बिग बुल' गुरुवार 8 अप्रोल को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर स्ट्रीम की गई है। अगर कोरोना वायरस पैनडेमिक ना होता तो फ़िल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ होती, मगर 2020 में पैनडेमिक के बाद फ़िल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उतारने का फ़ैसला किया गया था। द बिग बुल का निर्माण अजय देवगन ने किया है। कूकी गुलाटी निर्देशित फ़िल्म में अभिषेक के साथ इलियाना डिक्रूज़, निकिता दत्ता और सोहम शाह अहम किरदारों में नज़र आ रहे हैं। द बिग बुल, स्टॉक मार्केट घोटाले के मास्टरमाइंड हर्षद मेहता के जीवन और किरदार से प्रेरित फ़िल्म है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.