Move to Jagran APP

Happy Birthday: जया बच्‍चन को अभिषेक और श्‍वेता ने ऐसे दी बधाई, खूब हो रही चर्चा

Jaya Bachchan के जन्‍मदिन पर अभिषेक बच्‍चन और स्‍वेता बच्‍चन ने मां को इमोशनल मैसेज लिखकर शुभकामना दी। मैसेज के साथ शेयर की गई तस्‍वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Tue, 09 Apr 2019 06:44 PM (IST)Updated: Tue, 09 Apr 2019 07:36 PM (IST)
Happy Birthday: जया बच्‍चन को अभिषेक और श्‍वेता ने ऐसे दी बधाई, खूब हो रही चर्चा
Happy Birthday: जया बच्‍चन को अभिषेक और श्‍वेता ने ऐसे दी बधाई, खूब हो रही चर्चा

नई दिल्‍ली, जेएनएन। वेटरन बॉलीवुड एक्‍ट्रेस जया बच्‍चन के 71वें जन्‍मदिन को उनके परिजनों ने अपने अपने अंदाज में सेलीब्रेट किया। अभिषेक बच्‍चन और स्‍वेता बच्‍चन ने मां जया को बधाई देते हुए इमोशनल मैसेज सोशल मीडिया पर शेयर किया। जया के दोनों बच्‍चों ने भावुक मैसेज के साथ उनकी खूबसूरत तस्‍वीरें भी शेयर की हैं।

loksabha election banner

मंगलवार को जया बच्‍चन के 71वें जन्‍मदिन पर लोगों ने उन्‍हें खूब बधाई संदेश भेजे। इन बधाई संदेशों में सबसे प्‍यारे मैसेज उनके बेटे अभिषेक और स्‍वेता ने भेजे। अभिषेक बच्‍चन ने सोशल मीडिया पर मां जया बच्‍चन की तस्‍वीर शेयर करते हुए उन्‍हें शुभकामनाएं दी।

 

View this post on Instagram

माँ! The word says it all. Happy Birthday Ma. Love you.

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

ब्‍लैक एंड व्‍हाइट तस्‍वीर में जया बच्‍चन बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। यह तस्‍वीर जया के शुरूआती दिनों की है। तस्‍वीर के साथ अभिषेक ने लिखा, मां शब्‍द सबकुछ कहता है। हैप्‍पी बर्थडे मां, लव यू। वहीं, स्‍वेता ने मां जया के साथ की एक तस्‍वीर शेयर करते हुए लिखा, ओ कैप्‍टन माई कैप्‍टन। इस तस्‍वीर में जया और स्‍वेता एकसाथ हैं। कुछ दिन पहले एक चैट शो में स्‍वेता ने कहा था कि घर में सिर्फ उनकी मां का राज चलता है।

 

View this post on Instagram

O Captain My Captain 🎂 xx

A post shared by S (@shwetabachchan) on

जया बच्‍चन को बिपासा बसु, शिल्‍पा शिरोडकर, सोनाली बेंद्रे, संजय कपूर, सोनू सूद ईशा देओल समेत बालीवुड की दिग्‍गज हस्तियों ने शुभकामनाएं दीं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.