Move to Jagran APP

Rahul Roy On Aashiqui: राहुल रॉय को 5 मिनट में मिली थी ये फिल्म, फिर इसलिए फिल्मों से बना ली दूरी

Rahul Roy On Aashiquiफिल्म आशिकी फेम राहुल ने बताया कि उन्हें ये फिल्म कैसे मिली थी और वो फिर फिल्मों से क्यों दूर हो गए।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 07 Jul 2020 08:14 AM (IST)Updated: Tue, 07 Jul 2020 08:55 AM (IST)
Rahul Roy On Aashiqui: राहुल रॉय को 5 मिनट में मिली थी ये फिल्म, फिर इसलिए फिल्मों से बना ली दूरी
Rahul Roy On Aashiqui: राहुल रॉय को 5 मिनट में मिली थी ये फिल्म, फिर इसलिए फिल्मों से बना ली दूरी

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर राहुल रॉय ने फिल्म आशिकी से काफी लोकप्रियता हासिल की, लेकिन इसके बाद उनका स्टारडम खत्म होने लगा। उसके बाद उनकी फिल्मों ने खास प्रदर्शन नहीं किया और धीरे-धीरे उन्होंने भी फिल्मों से दूरी बना ली। महेश भट्ट स्टारर आशिकी फेम राहुल रॉय ने अपने करियर को लेकर अब खुलकर बात की है और बताया कि वो पहले से ना तो स्टार बनना चाहते थे और वो ना ही स्टारडम के पीछे थे।

loksabha election banner

उन्होंने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में बताया कि वो स्टारडम के पीछे नहीं हैं, लेकिन वो सिर्फ अपने एक प्रोजेक्ट के साथ प्रासंगिक बने रहना चाहते हैं।' राहुल ने आशिकी के साथ अच्छी शुरुआत की, लेकिन बाद में कुछ विफलताओं के बाद अलग होते गए। लेकिन, अब एक्टर अलग-अलग प्रोजेक्ट लेने का प्रयास कर रहे हैं, जिन्हें बहुत पसंद भी कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

Have a good week 😃❤️❤️@farrahkader and @studiodenz

A post shared by Rahul Roy (@officialrahulroy) on

फिल्मों से दूर जाने के फैसले को लेकर राहुल ने बताया, 'मैं चला गया और वह मेरी पसंद थी। इंडस्ट्री का कुछ लेना देना नहीं था।' साथ ही उन्होंने बताया कि कैसे वह एक अभिनेता बन गए, जिसके बारे में उन्होंने कभी नहीं सोचा था। उन्होंने कहा, 'इसे अच्छा मानो या बुरा, मैं इंडस्ट्री में एक स्टार बनने नहीं आया था, लेकिन मैं भाग्यशाली था कि मेरी मां पर लिखे एक लेख से महेश भट्ट प्रभावित हुए और वह उनसे मिलना चाहते थे। फिर उन्होंने मेरी तस्वीरें देखने के बाद मेरी मां से पूछा वो मुझसे एक्टिंग करवाना चाहते हैं, तो मैं भट्ट साहब द्वारा अभिनीत था। मैंने कभी भी फिल्म एक्टर के बारे में नहीं सोचा था, स्टार तो दूर की बात है।'

 

View this post on Instagram

Happy #worldoceansday!! Keep your life & water clean! #RahulRoy #oceanview #oceanday #india #valiantworldwide

A post shared by Rahul Roy (@officialrahulroy) on

आगे राहुल रॉय ने बताया, 'मैं उनसे मिला और 5 मिनट में ही उन्होंने उन्होंने मुझे फिल्म करने के लिए कहा। मेरे साथ उनका संबंध बहुत अलग था। फिल्म में हर कोई कह रहा था कि 'ये बाड़े बाल वाला हीरो है और इससे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद नहीं है, फिर भी मुझे लिया गया। 30 साल से पहले, मुझे फिल्म का हिस्सा बनने का सौभाग्य प्राप्त हुआ।' 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.