मुंबई। आमिर खान इन दिनों अपनी नई फिल्म 'दंगल' को लेकर चर्चा में हैं। इसके लिए उन्होंने अपना कर्इ किलो वजन भी बढ़ाया है, क्योंकि वह इसमें एक पहलवान बने हैं। उन्होंने इस फिल्म को लेकर एक और खुलासा किया है, जिससे मल्लिका शेरावत का एक सच सामने आ गया है।

सेलिना जेटली को आया गुस्सा, सनी लियोन को घर से निकाला!

चलिए बता ही देते हैं कि आखिर पूरा वाकया क्या है। दरअसल, आमिर खान ने इस बात का खुलासा किया है कि उनकी इस फिल्म के लिए मल्लिका शेरावत ने भी ऑडिशन दिया था। वह उनकी बीवी बनना चाहती थीं और इसीलिए उन्होंने यह ऑडिशन दिया था। हालांकि उनकी यह चाहत पूरी हो पाएगी या नहीं, अभी यह बात स्पष्ट नहीं हो सकी है।

अब तो कट्रीना-दीपिका मिलकर ही रणबीर का कर सकती हैं भला!

आमिर खान ने एक इंटरव्यू में कहा, 'फिल्म की कास्टिंग अभी भी जारी है। वो बढ़िया एक्ट्रेस हैं। उन्होंने हमारे कास्टिंग डायरेक्टर से ऑडिशन के लिए संपर्क किया था। फिलहाल यंगर वर्जन को कास्ट करने में हम पूरा ध्यान लगा रहे हैं। इसमें 12-14 साल की लड़कियां होंगी जो गीता और बबीता का किरदार निभा सकें। ये महावीर की बेटियां होने के साथ ही वुमन रेसलिंग चैम्पियंस भी हैं।'

'मिस टनकपुर' का मजेदार ट्रेलर भी हुआ रिलीज, बिग बी ने किया ट्वीट

इस बारे में कई दिनों से चर्चा जारी है कि आमिर खान की बेटियों का किरदार कौन करेगा। इनमें एक्ट्रेस कंगना रनोट, तापसी पन्नाू, उर्वशी रौतेला के नाम शामिल थे। आमिर खान ने बताया, 'हमने कई लड़कियों के ऑडिशन लिए थे। इसके बाद इन रोल्स के लिए फातिमा शेख और सान्या मल्होत्रा का नाम फाइनल किया गया।'

शाहरुख खान के घुटने का हुआ ऑपरेशन, आज मिलेगी छुट्टी!

उन्होंने आगे बताया, 'हमने उन्हें परखा और वे दोनों ही बहुत अच्छी हैं। दोनों ही यंग लड़कियां बहुत ही टेलैंटेड हैं। फिलहाल रेसलिंग की ट्रेनिंग ले रही हैं।' सूत्र के मुताबिक, फातिमा एक मुंबई गर्ल हैं, जो कि कुछ फिल्मों और टीवी शो में काम कर चुकी हैं। वहीं सान्या दिल्ली में पली-बढ़ी हैं और एक प्रशिक्षित बैले डांसर है।

Posted By: Pratibha Kumari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप