Move to Jagran APP

आमिर खान के सत्यमेव जयते के ये वीडियोज क्यों पाकिस्तान में हो रहे हैं वायरल, जानें यहां

हिंदी मीडियम में इरफान खान के साथ अभिनय कर चुकीं सबा कमर इन दिनों गुस्से में हैं और वह अपना गुस्सा पाकिस्तान के एक मॉर्निंग शो में दर्शा रही हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 18 Jan 2018 01:17 PM (IST)Updated: Thu, 18 Jan 2018 01:17 PM (IST)
आमिर खान के सत्यमेव जयते के ये वीडियोज क्यों पाकिस्तान में हो रहे हैं वायरल, जानें यहां
आमिर खान के सत्यमेव जयते के ये वीडियोज क्यों पाकिस्तान में हो रहे हैं वायरल, जानें यहां

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। पिछले दिनों पाकिस्तान में एक दिल दहला देने वाली घटना हुई है, जब मासूम बच्ची जैनब की किडनैपिंग करने के बाद रेप किया गया और फिर उसका मर्डर कर दिया गया। पाकिस्तान में फिलवक्त इस घटना की निंदा तो ही रही है, लेकिन खास बात यह है कि पाकिस्तान के बड़े सेलिब्रिटीज नेशनल चैनल पर आकर, वहां के पॉपुलर मॉर्निंग शोज में आकर इस पर बहस कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

loksabha election banner

बाल यौन शोषण का यह मामला पाकिस्तान में फिलवक्त लगातार चर्चा का विषय है। ऐसे में वहां के शोज में आमिर खान के सत्यमेव जयते के उस एपिसोड की बात लगातार छिड़ रही है, जिसमें आमिर खान ने बाल यौन शोषण के कारण और उनसे निजाद पाने के लिए छोटे बच्चों को ट्रेनिंग दी थी कि अगर उनके साथ ऐसा कभी हो तो वह क्या कदम उठायेंगे। पाकिस्तान के शोज में आमिर के इस एपिसोड के इस खास सेग्मेंट की चर्चा लगातार हो रही है कि बच्चों के साथ इस तरह के सेशन लिये जाने जरूरी हैं। कई पाकिस्तानी सेलिब्रिटीज ने इसे अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर भी किया है। खुद सबा कमर, माहिरा खान, सनम सईद जैसी लोकप्रिय एक्सपर्ट ने आमिर के इस एपिसोड पर बात की है।

यह भी पढ़ें: बिग बॉस के बाद भी बॉस के घर जाएंगे सलमान खान, दम दिखाने की तैयारी

सबा ने बताया कैसे होती है एयरपोर्ट पर बेइज्जती

हिंदी मीडियम में इरफान खान के साथ अभिनय कर चुकीं सबा कमर इन दिनों गुस्से में हैं और वह अपना गुस्सा पाकिस्तान के एक मॉर्निंग शो में दर्शा रही हैं। इसकी वजह यह है कि जैनब के साथ हुए हादसे से पूरा पाकिस्तान शर्मसार है। सबा ने स्वीकारा है कि दूसरे देशों में पाकिस्तान की छवि इसलिए खराब हो रही है, चूंकि ऐसे हादसे हो रहे हैं। उन्होंने बताया कि वह जब एक फिल्म की शूटिंग के लिए बाहर जा रही थीं, तो उनके साथ पूरी इंडियन क्रू थी, लेकिन ऐयरपोर्ट पर उन्हें छोड़ कर बाकी सबको जाने दिया गया और उनकी चेकिंग हुई और उनके शरीर के हर अंग को टटोलकर, छू कर चेक करने की कोशिश की गयी। सबा कहती हैं कि यह मेरे लिए बहुत ही शर्म की बात है कि हमारे देश की छवि ऐसी है कि हम कहीं भी जाते हैं तो हमें गलत निगाह से देखते हैं।लोग हम पर शक करते हैं। हालांकि सबा ने यह नहीं बताया है कि इंडियन क्रू के साथ वह कौन सी फिल्म थी।लेकिन हिंदी मीडियम में वह काम कर चुकी हैं और पूरा क्रू अगर इंडियन था तो अनुमान लगाया जा सकता है कि हो सकता है कि उनके साथ यह उस वक्त हुआ हो, जब वह हिंदी मीडियम की शूटिंग के लिए विदेश गयी थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.