Move to Jagran APP

Aamir Khan हर साल अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता को लिखते हैं पत्र, जानें इसके पीछे क्या है वजह?

श्वेता बच्चन नंदा ने भले ही फिल्मों में काम नहीं किया हो लेकिन वह अपने पिता के साथ कई विज्ञापन में नजर आ चुकी हैं। वहीं श्वेता बच्चन फेमस फैशन ब्रांड MXS का मैनेजमेंट देखती हैं। इसी साथ ही वह एक लेखिका भी हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 14 Jan 2021 12:55 PM (IST)Updated: Thu, 14 Jan 2021 12:55 PM (IST)
Aamir Khan हर साल अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता को लिखते हैं पत्र, जानें इसके पीछे क्या है वजह?
Aamir Khan Writes Letter Every Year For Amitabh Bachchan Daughter Shweta Nanda Bachchan

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं। अमिताभ ​एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। बिग बी ही नहीं बल्कि उनकी फैमिली भी हमेशा लाइम लाइट में बनी रहती हैं। वहीं अगर हम उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा की बात करें तो वह भी सोशल प्लेटफॉर्म पर काफी एक्टिव रहती हैं। वहीं फिल्मी बैकग्राउंड से संबंधन रखने वाली श्वेता बॉलीवुड के दो सुपरस्टार की बिग फैन हैं। ये दोनों कोई और नहीं बल्कि सलमान खान और शाहरुख खान हैं। श्वेता ने इन दोनों खान स्टार्स से जुड़ी कई दिलचस्प बातों का जिक्र फेमस टॉक शो 'कॉफी विद करण' में किया था।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by walaa Bollywood 🗯️💚 (@king_ajaydevgan)

दरअसल, श्वेता बच्चन नंदा अपने भाई और एक्टर अभिषेक बच्चन के साथ करण जौहर के फेमस शो 'कॉफी विद करण' में पहुंचे थे। इस दौरान करण ने इन दोनों से काई सारी बातें की थीं। वहीं अभिषेक ने श्वेता को लेकर खुलासा कि वह जब युवावस्था में थीं तब वो आमिर खान और सलमान खान जैसे एक्टर्स की फैन थीं। यहीं नहीं साल  1989 में सलमान खान की सुपरहिट फिल्म 'मैंने प्यार किया' रिलीज हुई थी। उस वक्त श्वेता 10वीं क्लास में बोर्डिंग स्कूल में पढ़ती थीं। श्वेता ने बताया कि मुझे याद है कि इस फिल्म को उन्होंने वीसीआर पर देखा था। यही नहीं फिल्म में जो ‘Friend’ कैप पहनी ​थी उसे उन्होंने अभिषेक से मंगाई थी। 

इसी शो में अभिषेक ने बताया कि श्वेता सुपरस्टार आमिर खान की भी बड़ी फैन हैं। वहीं आमिर हर साल श्वेता को पत्र लिखते थे। श्वेता ने लेटर लिखने के पीछे की वजह का खुलासा करते हुए बताया था कि उनका और आमिर जन्मदिन आसपास ही पड़ता है। जहां श्वेता का बर्थडे 17 मार्च को होता है, तो वहीं आमिर का उनसे पहले यानी 14 मार्च को होता ह

आपको बता दें कि श्वेता ने भले ही फिल्मों में काम नहीं किया हो लेकिन वह अपने पिता के साथ कई विज्ञापन में नजर आ चुकी हैं। वहीं श्वेता बच्चन फेमस फैशन ब्रांड MXS का मैनेजमेंट देखती हैं। इसी साथ ही वह एक लेखिका भी हैं। 2018 में उन्होंने अपने उपन्यास Paradise Towers से अपने लेखन करियर की शुरुआत की थी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.