मुंबईl फिल्म अभिनेता आमिर खान फिल्म निर्देशक नितेश तिवारी की अगली फिल्म में छिछोरापन करते नजर आएंगेl चौकिये मत। वह फिल्म छिछोरे में एक कैमियो करते नजर आएंगेl गौरतलब है कि फिल्म निर्देशक नितेश तिवारी के साथ आमिर खान की 2016 में फिल्म दंगल रिलीज हुई थी, जिसमें उन्होंने बड़ी सफलता हासिल की थी। 

अब खबरों की मानें तो आमिर खान नितेश तिवारी के साथ उनकी आगामी फिल्म छिछोरे में एक स्पेशल गाना शूट करने जा रहे हैंl इस फिल्म में सुशांत राजपूत और श्रद्धा कपूर की अहम भूमिका हैl फिल्म की शूटिंग इन दिनों चल रही है और अगले 15 दिनों में खत्म हो जाएगीl गौरतलब है कि आमिर खान ने उनके जन्मदिन के मौके पर उनकी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की भी घोषणा की है, जो कि हॉलीवुड अभिनेता टॉम हैंक्स की फिल्म फॉरेस्ट गम्प का हिंदी रिलीज होगीl आमिर खान की पिछली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान थी, जो कि बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थीl इस फिल्म के जरिए पहली बार आमिर खान और अमिताभ बच्चन साथ आए थे। 

फिल्म अभिनेता आमिर खान से उनके जन्मदिन के अवसर पर जब गुरुवार को पत्रकारों के साथ जन्मदिन मनाया था तब आमिर खान ने अपनी नई फिल्म के बारे में मीडिया को जानकारी दी थी। आमिर ने बताया था कि उनकी अगली फिल्म का नाम लाल सिंह चड्डा है जिसमें वो सरदार का रोल करेंगे और 20 किलो बज़न कम करेंगे।

इसी दोरान पाकिस्तानी आतंकवादी सरगना मसूद अजहर पर संयुक्त राष्ट्र में पाबंदी लगाने पर लाए गए विधेयक को चीन द्वारा वीटो करने पर उनकी प्रतिक्रिया जाननी चाही तो आमिर ने इसका कोई जवाब नहीं दिया था।

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस