मुंबई। आमिर खान ने भले ही सलमान खान की तरह किसी मराठी फिल्म में काम ना किया हो लेकिन उनका मराठी प्रेम फिल्म तलाश के समय ही दिख गया था। आमिर फिर से मराठी प्रेम के तहत अपनी फिल्म दंगल की तरह एक मराठी फिल्म को भी बड़े पैमाने पर प्रमोट कर रहे हैं।

आमिर खान ने मराठी फिल्म ' ती सध्या काय करतेय ' को पूरी तरह से मदद देने का फैसला किया है। सतीश राजवाड़े डायरेक्टेड और अंकुश चौधरी-तेजश्री प्रधान स्टारर इस फिल्म के ट्रेलर को आमिर खान ने इस हफ्ते रिलीज़ होने जा रही अपनी फिल्म दंगल के साथ सिनेमाघरों में अटैच करने को कहा है। वैसे तो आमतौर पर कोई भी निर्माता ये फैसला नहीं कर सकता कि हर थियेटर में उनकी फिल्म के साथ उसके पसंद की फिल्म का ट्रेलर दिखाया जाय लेकिन सूत्रों के मुताबिक आमिर खान ने अपनी टीम से कहा है कि इस मराठी फिल्म के ट्रेलर को महाराष्ट्र के हर सिनेमाघर में दंगल के साथ दिखाया जाना सुनिश्चित करें। फिल्म ' ती सध्या काय करतेय ' अगले साल छह जनवरी को रिलीज़ हो रही है। आमिर का हाल के वर्षों में मराठी फिल्मों के प्रति लगाव बढ़ा है।

अस्पताल में भर्ती धर्मेन्द्र ने अपने फैन्स को दी ऐसी राहत

तलाश में मुंबई के एक पुलिस अधिकारी बनने के लिए उन्होंने मराठी सीखी थी और ' नटसम्राट ' नटरंग , कोर्ट और सैराट जैसी फिल्मों को भी सपोर्ट किया है। आमिर खान की दंगल 23 दिसंबर को रिलीज़ हो गई है जो हरियाणा के रेसलिंग कोच महावीर सिंह फोगट और उनकी दो बेटियों की ज़िन्दगी पर आधारित है।

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप