Move to Jagran APP

Aamir Khan ने 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर उठाया ये बड़ा कदम, फिल्म की रिलीज तक इस वजह से नहीं ऑन करेंगे अपना मोबाइल फोन!

फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान भी नज़र आएंगी। इससे पहले भी दोनों एक साथ फिल्म 3 इडियट्स में काम कर चुके हैं। दोनों के एक साथ फिर से पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Mon, 01 Feb 2021 04:39 PM (IST)Updated: Mon, 01 Feb 2021 05:52 PM (IST)
Aamir Khan ने 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर उठाया ये बड़ा कदम, फिल्म की रिलीज तक इस वजह से नहीं ऑन करेंगे अपना मोबाइल फोन!
Aamir Khan Takes A Big Decision For His Upcoming Movie Lal Singh Chaddha He Turn Off His Phone Completely

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से फेमस एक्टर आमिर खान अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने हैं। आमिर ने अपने करियर में न जानें कितनी हिट फिल्में दी हैं। वह अपने काम में परफेक्शन की वजह से ही मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाते हैं। अपने काम को लेकर जरा भी लापरवाही बर्दाश्त नहीं करते हैं। आमिर खान अपनी आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म को लेकर लगातार खबरें सामने आ रही हैं। इसी बीच अब आमिर को लेकर एक और हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है। यकीन मानिए इसके सुनकर आप भी आमिर के काम करने के तरीके को लेकर उनके फैन हो जाएंगे।  

loksabha election banner

आमिर खान हमेशा ही कुछ हटकर करने के लिए जाने जाते हैं। वहीं, इस उनको लेकर एक बड़ी बात सामने आ रही है कि उन्होंने 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज तक अपना मोबाइल फोन बंद करने का फैसला किया है। आमिर ने अपने फोन से दूरी बनाने का फैसला इसलिए लिया, क्योंकि उन्होंने महसूस किया कि यह लगातार उनके काम में अड़चन पैदा कर रहा है। ये बात सभी जानते हैं कि आमिर अपने काम को लेकर कितने गंभीर रहते हैं। वहीं, वह अपने हर रोल में पूरी तरह के ढल जाने की पूरी कोशिश करते हैं। ऐसे में उन्हें महसूस हो रहा था कि कहीं न ​कहीं उनका फोन उनके और उनके काम के बीच आ रहा है ऐसे में उन्होंने फिलहाल कुछ वक्त के लिए अपने फोन से दूरी बनाना ही बेहतर समझा।   

फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान भी नज़र आएंगी। इससे पहले भी दोनों एक साथ फिल्म '3 इडियट्स' में काम कर चुके हैं। दोनों के एक साथ फिर से पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.