मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आमिर ख़ान इन दिनों घर-परिवार के साथ ज्यादा वक़्त गुज़ार रहे हैं। रविवार को आमिर मुंबई के एक मार्केट में अपनी बेटी इरा ख़ान के साथ स्पॉट किये गए। इस दौरान दोनों बेहद खुश और रिलैक्स नज़र आये।

आमिर ख़ान की बेटी इरा आम तौर पर मीडिया से दूर रहना ही पसंद करती हैं। आज की तारीख में शाह रुख़ ख़ान की बेटी सुहाना ख़ान से लेकर अजय देवगन की बेटी नीसा तक तमाम स्टार बेटियां लगातार सुर्ख़ियों में रहती हैं ऐसे में इरा को लेकर ज्यादा ख़बरें नहीं आतीं। गौरतलब है कि आमिर ख़ान की उनकी पहली पत्नी रीना से दो बच्चे हैं, बेटी इरा ख़ान और बेटा जुनैद। रीना-आमिर का डिवोर्स साल 2002 में हुआ था। पत्नी से अलग हो जाने के बाद भी आमिर अपने दोनों बच्चों से काफी जुड़े हुए हैं और वो जुड़ाव आप इन तस्वीरों में भी देख सकते हैं। बाप-बेटी की यह तस्वीर बेहद प्यारी लग रही है!

यह भी पढ़ें: थाईलैंड से छुट्टियां मनाकर लौटे अजय देवगन, काजोल और बेटी नीसा संग दिखे अलग अंदाज़ में, देखें तस्वीरें

इरा के बारे में आपको बता दें कि बचपन से ही उनका झुकाव संगीत की तरफ रहा है, लेकिन उन्होंने कभी इसे एक्सप्लोर करने का नहीं सोचा। ख़बर है कि अब वो अपनी इस चाहत को आगे बढ़ाना चाहती हैं। बहरहाल, तस्वीर में आप देख सकते हैं इरा बेहद खूबसूरत, कॉन्फिडेंट और स्टाइलिश हैं!

जोड़ते चले कि आमिर ख़ान से दंगल फ़िल्म के प्रमोशन के दौरान पूछा गया कि क्या वो अपने बच्चों को इंडस्ट्री में आने के लिए सपोर्ट करेंगे तब आमिर ने कहा था कि अगर उनमें प्रतिभा हुई तो ज़रूर करेंगे, नहीं तो वो अपने बच्चों से कह देंगे कि वे डिज़र्व नहीं करते। हाल में आमिर की बेटी इरा तब चर्चा में आई थीं जब अपनी फ़िल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान’ फ्लॉप होने के बाद आमिर उनके साथ छुट्टियां मनाने चले गए थे।

यह भी पढ़ें: जाह्नवी कपूर की छोटी बहन ख़ुशी कपूर समेत इन 10 अभिनेत्रियों की छोटी बहनें भी हैं पॉपुलर, देखें तस्वीरें

आमिर ख़ान की फ़िल्मों की बात करें तो ‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान’ पिछले दिनों चीन में भी रिलीज़ हुई थी लेकिन, वहां भी ये फ़िल्म कोई ख़ास कमाल नहीं कर पायी। जबकि चीन में आमिर की ज़बरदस्त फैन फॉलोविंग भी है। बहरहाल, तस्वीरों से साफ़ है कि आमिर ‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान’ की नाकामयाबी को पीछे छोड़ इन दिनों परिवार के साथ रिलैक्स कर रहे हैं।

Posted By: Hirendra J

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस