Move to Jagran APP

Ira Khan Romantic Photo: आमिर खान की बेटी ने शेयर की डेट नाइट की तस्वीर, बॉयफ्रेंड संग क्लोज होती नजर आईं आयरा खान

Ira Khan Romantic Photo अपनी फोटो में आइरा ने पिंक कलर का बाथरोब पहना हुआ तो वहीं नूपुर ग्रे कलर के बाथरोब में नजर आए। दोनों ने बड़े प्यार से एक दूसरे को हग करते हुए तस्वीर शेयर की है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 17 Jun 2022 03:09 PM (IST)Updated: Fri, 17 Jun 2022 03:09 PM (IST)
Aamir Khan s daughter ira khan shares date night picture with boyfriend Nupur Shikhare

नई दिल्ली, जेएनएन। आमिर खान की बेटी आइरा खान ने बॉलीवुड में अब तक एंट्री तो नहीं की है पर सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं। इंस्टाग्राम पर आइरा की फैन फॉलोइंग इतनी जबरदस्त कि लोग उनकी तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। बॉयफ्रेंड के साथ इनकी तस्वीरें ताबड़तोड़ वायरल होती हैं। हाल ही में आइरा ने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखर के साथ अपनी डेट नाइट की कोजी तस्वीरें शेयर कीं, ये देखकर तो फैंस की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा।

loksabha election banner

आइरा ने इंस्टाग्राम पर अपनी स्टोरी शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा 'डेट नाइट'। अपनी फोटो में आइरा ने पिंक कलर का बाथरोब पहना हुआ तो वहीं नूपुर ग्रे कलर के बाथरोब में नजर आए। दोनों ने बड़े प्यार से एक दूसरे को हग करते हुए तस्वीर शेयर की है। इसके साथ रेड हार्ट इमोजी इनके दिल की दास्तां बयां कह रहा है।

इस बीच, आइरा और नूपुर ने हाल ही में दो साल साथ रहने का जश्न मनाया। स्टार किड ने नूपुर के साथ पूल में क्लिक की गई फोटोज शेयर करते हुए एक प्यारा से नोट शेयर किया। उनकी पोस्ट में लिखा था, 'सच में दो साल हो गए हैं, लेकिन ऐसा महसूस होता है कि यह हमेशा से ऐसा ही था। मैं तुमसे प्यार करती हूं। सच में और सच में मैं प्यार करने में सक्षम हूं, हर चीज के लिए ..' तो वहीं दूसरी तरफ नूपुर ने एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'ऑलवेज टू-गेदर'। 

View this post on Instagram

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

View this post on Instagram

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

बता दें कि आइरा ने अपना बर्थडे फैमिली के साथ पूल साइड सेलिब्रेट किया था। इस दौरान उन्होंने बिकिनी पहनी थी जिसे लेकर काफी हंगामा हुआ था। सोशल मीडिया पर लोग आमिर खान को जबरदस्त ट्रोल कर रहे थे ये कहते हुए कि बेटी बर्थडे बिकिनी पहन कर मनाती है, ये कैसे संस्कार दिए हैं उसे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.