Move to Jagran APP

आमिर खान ने की प्रियंका चोपड़ा-फरहान की फिल्म ‘The Sky Is Pink’ के ट्रेलर की तारीफ, किया ये ट्वीट

प्रियंका चोपड़ा इन दिन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘The Sky Is Pink’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान ने भी फिल्म के ट्रेलर की तारीफ की है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 16 Sep 2019 01:55 PM (IST)Updated: Mon, 16 Sep 2019 02:05 PM (IST)
आमिर खान ने की प्रियंका चोपड़ा-फरहान की फिल्म ‘The Sky Is Pink’ के ट्रेलर की तारीफ, किया ये ट्वीट

नई दिल्ली, जेएनएन। प्रियंका चोपड़ा इन दिन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘The Sky Is Pink’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित सुरेश भी लीड रोल में नजर आएंगे। फरहान फिल्म में प्रियंका के पति का किरदार निभा रहे हैं, जबकि जायरा और रोहित प्रियंका के बच्चों का। फिल्म का ट्रेलर कुछ दिन पहल ही रिलीज किया है जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

loksabha election banner

इस फिल्म के साथ प्रियंका काफी लंबे समय बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं। यही वजह है कि ट्रेलर रिलीज होने के बाद हर किसी को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। इसी बीच बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान ने भी फिल्म के ट्रेलर की तारीफ की है। आमिर ने अपने ऑफीशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए ट्रेलर की सराहना की है।

आमिर ने लिखा, मुझे फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आया। मूवी देखने का इंतजार नहीं हो रहा। ऐसा लग रहा है कि सोनाली ने एक बार फिर बेहद शानदार फिल्म बनाई है। मुझे पूरा यकीन है कि फिल्म में प्रियंका, फरहान और जायरा की परफॉर्मेंस हमें चौंकाने वाली है। सिद्धार्थ आपको इस फिल्म के लिए ढेरों बधाईयां। प्यार।

हाल ही में प्रियंका और फरहान, फिल्म डायरेक्टर शालिनी बोस के साथ टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल यानी 'TIFF' पहुंचे थे। इस दौरान रोहित भी उनके साथ मौजूद थे। यहां फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर रखा गया था। इस दौरान प्रियंका चोपड़ा भावुक नजर आईं। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो शालिनी को गले लगाती नजर आ रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.