Move to Jagran APP

मास्क के कारण मुश्किल में फंसी कियारा आडवाणी की आमिर ख़ान ने ऐसे की मदद, देखें दिलचस्प वायरल वीडियो

आमिर की नज़र मास्क से जूझती कियारा पर पड़ती है। फिर इशारों में पूछते हैं कि क्या कियारा को मदद चाहिए? कियारा मुस्कुराते हुए आमिर के पास आती हैं और आमिर उनके मास्क की डोरी को इयर रिंग्स में से निकालने की कोशिश करने लगते हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 12 Aug 2021 08:05 PM (IST)Updated: Fri, 13 Aug 2021 08:29 AM (IST)
मास्क के कारण मुश्किल में फंसी कियारा आडवाणी की आमिर ख़ान ने ऐसे की मदद, देखें दिलचस्प वायरल वीडियो
Aamir Khan helps Kiara Advani removing her mask. Photo- Screenshot, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर ख़ान और कियारा आडवाणी का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो किसी इवेंट का है, जिसमें आमिर और कियारा शामिल हुए थे। दोनों कलाकार चेहरे पर मास्क लगाकर स्टेज पर पहुंचते हैं। फोटोग्राफरों को पोज़ देेने के लिए दोनों मास्क हटाते हैं।

loksabha election banner

आमिर तो अपना मास्क गले में लटका लेते हैं, मगर कियारा का मास्क उनके इयर रिंग्स में फंस जाता है। कियारा काफ़ी कोशिश करती हैं, पर मास्क नहीं निकाल पाती हैं। आमिर की नज़र मास्क से जूझती कियारा पर पड़ती है। फिर इशारों में पूछते हैं कि क्या कियारा को मदद चाहिए? कियारा मुस्कुराते हुए आमिर के पास आती हैं और आमिर उनके मास्क की डोरी को इयर रिंग्स में से निकालने की कोशिश करने लगते हैं।

आमिर के लिए भी यह काम आसान नहीं था। हालांकि, आमिर को कामयाबी मिलने से पहले ही वीडियो ख़त्म हो जाता है। यह वीडियो इंस्टाग्राम पर आमिर के एक फैन पेज ने शेयर किया है और लोग कमेंट करके पूछ रहे हैं, आख़िरकार आमिर मास्क निकाल पाये या नहीं?

 

View this post on Instagram

A post shared by 𝑨𝒂𝒎𝒊𝒓 𝑲𝒉𝒂𝒏 𝑭𝒂𝒏 𝑻𝒖𝒓𝒌𝒆𝒚 ✒ (@perfectaamir)

बता दें, कियारा आडवाणी की फ़िल्म शेरशाह 12 अगस्त को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई है। फ़िल्म में उन्होंने कैप्टन विक्रम बत्रा की प्रेमिका डिम्पल की भूमिका निभायी है, जबकि उनके कथित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा कैप्टन बत्रा के किरदार में हैं। कियारा 

वहीं, आमिर लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी कर चुके हैं और यह फ़िल्म अब पोस्ट प्रोडक्शन में है। लाल सिंह चड्ढा इसी साल क्रिसमस पर रिलीज़ होने वाली है। फ़िल्म में करीना कपूर ख़ान फीमेल लीड रोल में हैं। यह हॉलीवुड फ़िल्म फॉरेस्ट गम्प का आधिकारिक रीमेक है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.