मुंबई। सलमान खान ने पिछले दिनों अपने भांजे को एक महंगी गाड़ी गिफ्ट की थी। ऐसे में आप सोचिए कि देश के सबसे महंगे एक्टर्स में शुमार आमिर खान ने अपने छोटे बेटे आजाद को इस बार ईदी में क्या दिया होगा?

अगर आप सोच रहे हैं कि आमिर ने भी अपने बेटे को कोई बेहद कीमती और महंगी चीज दी होगी, तो आपका अनुमान बिल्कुल गलत है। आमिर ने बताया कि उन्होंने इस बार आजाद को ईदी में सिर्फ 2 रुपये दिए हैं। जी हां, सिर्फ 2 रुपये शायद ये जानकर आपको हैरानी हुई होगी, लेकिन ये सच है।

'सुल्तान' ने पहले दिन की बंपर कमाई, ध्वस्त हुए ये रिकॉर्ड

आमिर खान ईद के मौके पर अपनी मां के घर में थे। यहां उन्होंने मीडिया से बात की। जब मीडिया ने उनसे पूछा कि ईद के मौके पर पत्नी किरण राव और बेटे आजाद के साथ आज उनका क्या स्पेशल प्लान है? उन्होंने कहा, 'किरण और आजाद इन दिनों यूरोप में हैं। आजाद के स्कूल बंद हैं, इसलिए वो छुट्टियां मनाने के लिए यूरोप गए हैं। मैं काम की वजह से उनके साथ नहीं जा सका।'

आमिर ने बताया कि वह ईद के मौके पर आजाद को कुछ भी महंगी चीज नहीं देते हैं। उन्होंने कहा, 'मैं उसे कोई स्पेशल ईदी नहीं देता हूं। मैं उसे सिर्फ 2 रुपये देता हूं, ज्यादा बिगाड़ना नहीं है।'

'उड़ता पंजाब', 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' लीक के बाद सेंसर बोर्ड ने उठाया ये कदम

ईद का पूरा दिन आमिर ने अपनी मां के घर में बिताया। वैसे बता दें कि इन दिनों आमिर अपनी अपकमिंग फिल्म 'दंगल' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में वह एक पहलवान के किरदार में नजर आएंगे।

Posted By: Tilak Raj

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस