नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले एक्टर आमिर खान बीते दिनों पत्नी किरण राव संग तलाक को लेकर काफी सुर्खियों में रहे थे। तलाक की घोषणा के बाद से लगातार चर्चा में बने हुए हैं। आमिर और किरण ने अपने फैंस को खास वीडियो संदेश के जरिये बताया था कि दोनों अपने फैसले से खुश हैं। दोनों के तलाक की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया था। फैंस को समझ नहीं आया था कि ऐसा कैसे हो गया। इसी बीच अब दोंनो की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में आमिर और किरण के साथ उनका बेटा आजाद भी नजर आ रहा है। वहीं दोनों इन तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किए जा रहे हैं। यहां देखें तस्वीर...

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

तलाक के बाद आमिर खान और किरण राव दोनों कई बार एक साथ स्पॉट किए जा चुके हैं। अक्सर ही दोनों को उनके बेटे साथ दखा जाता है। तलाक जैसे बड़े फैसले के बाद भी दोनों अपने बेटे की परवरिश में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। हाल ही में दोनों को फिर से बेटे के साथ स्पॉट किया गया। दोनों स्टार्स लंच करने के लिए एक रेस्टोरेंट पहुंचे थे। ऐसे में पापाराजी उन्हें अपने कैमरे में कैद करने का मौका हाथ से कैसे जाने जाने देते। खैर दोनों ने कैमरे के सामने खूब पोज दिए। जैसे ही ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आईं लोग ने उन्हें ट्रोल करते हुए सवाल खड़े करने शुरु कर दिए।

यूजर से पहले तो दोनों के लुक्स को लेकर काफी ट्रोल किया। फिर तलाक को लेकर। इस दौरान किरण राव ने लूज शर्ट और ट्राउजर पहना है। वहीं उनके बाल पूरे सफेद नजर आ रहे हैं। ऐसे में एक ट्रोलर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ये क्या हाल हो गया है।' तो वही दूसरे ने लिखा, 'तलाक के बाद बूढ़ी हो गई है।' एक ने तो लिखा कि, 'इतना प्यार था तो तलाक क्यू लिया।' वहीं एक ने पूछा तलाक के बाद भी ये साथ क्यों हैं? वहीं कई यूजर ने तो यहां तक लिखा कि वह किरण को देखकर पहली बार में पहचान ही नहीं पाए।

Edited By: Priti Kushwaha