Move to Jagran APP

आमिर खान की बेटी इरा खान की नई फोटो वायरल, छत पर कर रही है रिलैक्स!

Ira Khan New Viral Picture इरा खान सारिका द्वारा निर्मित और हेज़ल कीच द्वारा अभिनीत यूरिपेड्स मेडिया नामक एक नाटक का निर्देशन कर रही हैं।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sat, 05 Oct 2019 07:50 PM (IST)Updated: Sun, 06 Oct 2019 12:31 PM (IST)
आमिर खान की बेटी इरा खान की नई फोटो वायरल, छत पर कर रही है रिलैक्स!
आमिर खान की बेटी इरा खान की नई फोटो वायरल, छत पर कर रही है रिलैक्स!

नई दिल्ली, जेएनएनl अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान धीरे-धीरे फिल्म इंडस्ट्री में अपनी उपस्थिति दर्ज करा रही हैंl अपने सोशल मीडिया पोस्ट से भी अपने हजारों फॉलोअर का ध्यान आकर्षित करती हैं। इरा ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर अपने आलसी वीकेंड की एक झलक दी है। इस तस्वीर में इरा को छत पर शॉर्ट्स पहने आराम करते और संगीत सुनते हुए देखा जा सकता है।

loksabha election banner

वह बांस पर अपना सिर टिकाते हुए देखें जा सकती है और उनके पीछे हम समुद्र देख सकते हैं। उन्होंने इस फोटो को कमेंट किया है, ‘मुझे अपनी छत से प्यार है। सीमेंट गर्म हैl यह हवा और सीन मुझे हर बार आश्चर्यचकित करता है। हैप्पी वीकेंड!’ इरा फिलहाल निर्देशक के रूप में अपने पहले नाटक पर काम कर रही हैं। उसने एक हालिया इंस्टाग्राम वीडियो में कहा कि वह चुनौती लेने के लिए सुपर उत्साहित थी।

उन्होंने कहा, ‘मैं इसके बारे में सुपर उत्साहित हूं क्योंकि मैं महीनों से इस पर काम कर रही थी लेकिन मैं वास्तव में इसके बारे में किसी को बता नहीं पाई। अब मैं इसे हर किसी को इस बारे में चिल्लाकर बता सकती हूं।’ इरा सारिका द्वारा निर्मित और हेज़ल कीच द्वारा अभिनीत यूरिपेड्स मेडिया नामक एक नाटक का निर्देशन कर रही है।

इतनी कम उम्र में ऐसा करने पर इरा की प्रतिभा के बारे में बात करते हुए सारिका ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘मुझे जो बात सबसे ज्यादा पसंद आई वह यह है कि इतने प्राचीन शो को इतनी युवा इरा निर्देशित कर रही है। नई पीढ़ी की नजर से इसे देखना अच्छा है और जो भी मैंने अब तक देखा है, इरा इसे दिलचस्प तरीके से देख रही है।’

जबकि पहले यह अनुमान लगाया गया था कि वह अपने पिता की तरह फिल्म इंडस्ट्री में शामिल होंगीl इरा ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह कैमरे के पीछे रहना पसंद करती हैं। उनका भाई जुनैद भी नाटक में एक भूमिका निभा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.