Move to Jagran APP

Aamir Khan की बेटी आइरा खान की ब्वॉयफ्रेंड के साथ दिखीं नजदीकियां, तस्वीर पोस्ट कह डाली ये बात

आइरा पिछले कई महीनों से अपने कथि​त ब्वॉयफ्रेंड नुपूर शिकरे के साथ अफेयर की खबरों को लेकर कफी चर्चा में हैं। इसी बीच अब आइरा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड नुपूर शिखरे के साथ एक कोजी तस्वीर पोस्ट की है जिसमें दोनों के बीच नजदीकियां साफ देखी जा सकती हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 08 Apr 2021 01:27 PM (IST)Updated: Thu, 08 Apr 2021 01:27 PM (IST)
Photo Credit- Ira Khan Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से   फेमस आमिर खान की तरह ही उनकी बेटी आइरा खान काफी चर्चा में रहती हैं। आइरा ने भले ही फिल्मों में डेब्यू न किया हो लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी बड़े स्टार से कम नहीं है। आइरा बीते काफी वक्त से अपनी पर्सनल और लव लाइफ को लेकर लाइम लाइट में हैं। वह सोशल मीडिया पर खुलकर अपने प्यार का इजहार करती हैं। वह हर मुद्दे पर अपनी बात को फैंस के साथ बेबाकी से शेयर करती हैं। आइरा पिछले कई महीनों से अपने कथि​त ब्वॉयफ्रेंड नुपूर शिकरे के साथ अफेयर की खबरों को लेकर कफी चर्चा में हैं। इसी बीच अब आइरा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड नुपूर शिखरे के साथ एक कोजी तस्वीर पोस्ट की है जिसमें दोनों के बीच नजदीकियां साफ देखी जा सकती हैं।

loksabha election banner

 

आइरा खान ने आही में अपनी इंस्टा स्टोरी पर ब्लैक एंड व्हाइट सेल्फी पोस्ट की। इसमें आइरा और नुपूर एक दूसरे की ओर देख रहे हैं। इस फोटो के कैप्शन में आइरा लिखती हैं, 'लॉकडाउन के लिए तैयार।' इसके के साथ ही उन्होंने हार्ट इमोजी भी पोस्ट किया।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

आपको बता दें कि हाल ही में आइरा खान ने अपने नाम का सही मतलब और उच्चारण को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। दरअसल, अब तक मीडिया में आइरा खान का नाम इरा खान लिखा और कहा जाता था। इतना ही नहीं उनके दोस्त भी उन्हें इरा कहकर पुकराते हैं। ऐसे में उन्होंने खुलासा किया कि उनका नाम इरा नहीं बल्कि आइरा है। इस बात को आमिर खान की बेटी ने सोशल मीडिया पर अपना एक खास वीडियो साझा कर बताया था। साथ ही यह भी कहा था कि जो भी उनके नाम को सही तरीके से नहीं बुलाएगा तो वह उसपर जुर्माना भी लगाएंगी। 

वह वीडियो में आइरा खान कहती हैं, 'मेरा नाम लेकर मेरे दोस्त मुझे चिढ़ाते हैं। वह सभी मुझे इरा कहते हैं। अब मैंने बताने का फैसला किया है कि मेरा नाम आइरा है। जैसे आई और रा।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.