Move to Jagran APP

Aamir Khan के घर जल्द बजने वाली है शहनाई, बेटी इरा खान जुटी हैं तैयारियों में

इरा खान ने जो वीडियो शेयर किए है उसमें वह शैम्पेन की बोतल खोलती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है। वहीं इसे पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है ‘तुम्हें ढेर सारा प्यार जयनू।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 04 Feb 2021 03:08 PM (IST)Updated: Thu, 04 Feb 2021 03:08 PM (IST)
Aamir Khan के घर जल्द बजने वाली है शहनाई, बेटी इरा खान जुटी हैं तैयारियों में
Aamir Khan Daughter Ira Khan Happy To Preparing For Her Cousin Zayn Marie Khan Wedding Photos Goes Viral

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की तरह ही उनकी बेटी इरा खान हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। इरा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी कई बार चार्चा में आ चुकी हैं। वहीं वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वहीं अब जल्द ही आमिर खान के घर में शहनाई बजने वाली है। इरा की कजिन की शादी होने वाली है। इस बता को लेकर आमिर की बेटी इरा बेहद खुश हैं। वह जोरों शोऱों से शादी की तैयारियों में जुटी हुईं हैं। हाल में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने कजिन की शादी की तैयारी की फोटोज और वीडियोज शेयर की हैं। 

loksabha election banner

 

इरा खान अपनी कजिन और एक्टर जयन मैरी की शादी की तैयारियां कर रही हैं। वह इस समारोह में  में बढ़.चढ़कर हिस्सा ले रही हैं। हाल में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने इस कजिन की शादी की तैयारी की फोटोज और वीडियोज शेयर की हैं। आपको बता दें कि जयन मैरी खान वही एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने नेटफ्लिक्स फिल्म ‘मिसेज सीरियल किलर'‘ एक्टिंग में डेब्यू किया है। जयन मैरी डायरेक्टर मंसूर खान की बेटी हैं। मंसूर खान को उनकी बेहतरी फिल्मों जैसे ‘कयामत से कयामत तक'  और ‘जो जीता वही सिकंदर' के लिए आज भी याद किया जाता है। उनकी न दोनों ही फिल्मों में आमिर खान ने लीड रोल प्ले किया था। 

 

आपको बता दें कि इरा खान ने जो वीडियो शेयर किए है उसमें वह शैम्पेन की बोतल खोलती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है। वहीं इसे पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है,  ‘तुम्हें ढेर सारा प्यार जयनू।' इरा और जयन की फोटो पर ‘टीम ब्राइड' लिखा हुआ है। वहीं दसूरी क्लिप में आप देख सकते हैं कि 'वेडिंग प्रेप' लिखा हुआ है। वहीं इस क्लिप में आप ये भी साफ देख सकते हैं कि इरा इस आर्टवर्क में काफी मेहनत कर रही हैं। इसके अलावा उन्होंने बेचलर पार्टी की कई फोटोज इंटरनेट पर शेयर की गई हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.