Move to Jagran APP

Aamir Khan Trolling: तुर्की के राष्ट्रपति की पत्नी से मिले आमिर ख़ान, इस वजह से भड़के लोग

बॉलीवुड एक्टर आमिर ख़ान इन दिनों अपनी अपमकिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग में बिज़ी है। Photo- Emine Erdogan Instagram

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 17 Aug 2020 02:59 PM (IST)Updated: Mon, 17 Aug 2020 02:59 PM (IST)
Aamir Khan Trolling: तुर्की के राष्ट्रपति की पत्नी से मिले आमिर ख़ान, इस वजह से भड़के लोग
Aamir Khan Trolling: तुर्की के राष्ट्रपति की पत्नी से मिले आमिर ख़ान, इस वजह से भड़के लोग

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर आमिर ख़ान इन दिनों अपनी अपमकिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग में बिज़ी है। इस सलसिले में हाल ही में आमिर तुर्की भी गए। जहां उन्होंने तुर्की के राष्ट्रपति की पत्नी एमीन एर्दोगन से मुलाकात की जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। आमिर और एमीन की मीटिंग की फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, और लोग उनपर जमकर भड़ास निकाल रहे हैं। दोनों की मुलाकात राष्ट्रपति के निवास 'हबर मिशन' में ही हुई थी। मीटिंग की जानकारी ख़ुद एमीन ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर दी।

loksabha election banner

एमीन ने अपनी और आमिर की फोटोज़ अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा, 'इस्तांबुल में विश्व प्रसिद्ध भारतीय अभिनेता, फिल्म निर्माता और निर्देशक आमिर ख़ान से मिलने का मुझे बहुत आनंद आया। मुझे यह जानकर खुशी हुई कि आमिर ने अपनी लेटेस्ट फ़िल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग टर्की के विभिन्न हिस्सों में करने का फैसला किया। मैं इसको लेकर आशावान हूं!'। ये फोटोज़ सामने आते है लोग आमिर को ट्रोल कर रहे हैं।

यह भी देखें: टर्की की फर्स्ट लेडी से मिले आमिर ख़ान, सोशल मीडिया पर फोटो हुए वायरल

क्या है आमिर को ट्रोल करने की वजह :

दरअसल, तुर्की के राष्ट्रपति जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के खिलाफ बयान दे चुके हैं इसी वजह से लोग आमिर और तुर्की की फर्स्ट लेडी की मुलाकात से नाराज़ हैं और सोशल मीडिया पर अपनी नाराज़गी ज़ाहिर कर रहे हैं।

आपको बता दें कि आमिर ख़ान और करीना कपूर स्टारर फ़िल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शुरुआती शूटिंग पंजाब और चंड़ीगढ़ में हो रही थी। कोरोना वायरस के प्रकोप के बाद फ़िल्म की शूटिंग रोक दी गई। अब इसे तुर्की शिफ्ट किया गया है। फ़िल्म साल 2020 के दिसंबर में रिलीज़ किया जाना था। लेकिन अब ख़बर आई है कि फ़िल्म की रिलीज़ डेट को एक साल आगे दिसंबर 2021 तक बढ़ा दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.