Move to Jagran APP

आमिर खान के बॉडीगार्ड को मिलती है कंपनी के CEO से ज्यादा सैलेरी, स्कूल की पढ़ाई भी नहीं की पूरी

बात करें खान सुपरस्टार्स की तो पिछले दिनों शाहरुख खान और सलमान खान के बॉडीगार्ड्स की फीस को लेकर काफी खबरें मीडिया में आईं। लोगों को ये जानने की इच्छा थी कि आखिर आमिर खान के बॉडीगार्ड को अपनी सुरक्षा के लिए कितने पैसे देते हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Thu, 16 Sep 2021 09:46 AM (IST)Updated: Thu, 16 Sep 2021 09:46 AM (IST)
आमिर खान के बॉडीगार्ड को मिलती है कंपनी के CEO से ज्यादा सैलेरी, स्कूल की पढ़ाई भी नहीं की पूरी
Image Source: Aamir khan Fan page on insta

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सेलेब्स की पॉपुलैरिटी इतनी है कि ये स्टार्स पब्लिक में बिना किसी सिक्योरिटी के जाने की हिम्मत नहीं जुटा पाते। और अगर बात करें खान सुपरस्टार्स की तो पिछले दिनों शाहरुख खान और सलमान खान के बॉडीगार्ड्स की फीस को लेकर काफी खबरें मीडिया में आईं। लोगों को ये जानने की इच्छा थी कि आखिर आमिर खान के बॉडीगार्ड को अपनी सुरक्षा के लिए कितने पैसे देते हैं। तो हम आपको बता दें कि आमिर भी बाकी स्टार्स की तरह मोटी कीमत चुकाते हैं। आमिर को सिक्योरिटी देने वाले बॉडीगार्ड जो करोड़ो में कमाते हैं वो दरअसल स्कूल ड्रॉपआउट है।

loksabha election banner

अपनी सिक्योरिटी की इतनी कीमत चुकाते हैं आमिर

टाइम्स नाउ के मुताबिक, आमिर खान के बॉडीगार्ड युवराज घोरपड़े की सालाना सैलरी 2 करोड़ रुपए है। जी हां आपने सही पढ़ा। युवराज, आमिर की रखवाली करने के पूरे 2 करोड़ चार्ज करते हैं। और हो भी क्यों न पिछले कई सालों से बॉलीवुड पर राज करने वाले आमिर के लिए लोगों की दिवानगी भी जबरदस्त है। एक्टर जहां भी जाते हैं फैन्स उन्हें घेर लेते हैं।

स्कूल की पढ़ाई भी नहीं कर पाए हैं पूरी

मीडिया रिपोट्स के मुताबिक आमिर खान के अंगरक्षक युवराज घोरपड़े एक स्कूल ड्रॉपआउट हैं और 16 साल की उम्र में कुछ अजीब काम करने के बाद सुरक्षा एजेंसी में शामिल हो गए। युवराज के बारे में कहा जाता है कि वो बॉडी बिल्डिंग में करियर बनाना चाहते थे। पर बाद में वो आमिर खान के पर्सनल सिक्योरिटी में शामिल हो गए।

आमिर के साथ रहने से जलते हैं युवराज के दोस्त 

साल 2011 में एक्सप्रेस ट्रिब्यून को दिए एक इंटरव्यू में युवराज ने कहा था, 'मेरा भविष्य अंधेरा में था क्योंकि मैं अपने अस्तित्व को बचाने के लिए अजीब काम कर रहा था जब तक कि मैंने नौ साल पहले ऐस सिक्योरिटी में शामिल होने का फैसला नहीं किया।' युवराज ने आगे कहा, 'आज मैं सुपरस्टार आमिर खान का बॉडीगार्ड हूं और मेरे कई दोस्त इस बात से जलते हैं कि मैं हर समय इतनी बड़ी हस्ती के साथ घूमता हूं।' 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.