Move to Jagran APP

Exclusive : आमिर खान ने इस काम के लिये महाराष्ट्र सरकार की जमकर तारीफ़ की

आमिर खान इस दिनों उनकी फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' में व्यस्त है, जिसमें अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ, सना फातिमा शेख की भी अहम भूमिका है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sat, 21 Apr 2018 05:28 PM (IST)Updated: Sat, 21 Apr 2018 05:28 PM (IST)
Exclusive : आमिर खान ने इस काम के लिये महाराष्ट्र सरकार की जमकर तारीफ़ की

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म अभिनेता आमिर खान ने महाराष्ट्र में सूखा संकट ख़त्म करने के लिए काम कर रहे पानी फाउंडेशन का पूरा साथ देने के लिए महाराष्ट्र सरकार की सराहना की है।

loksabha election banner

आमिर खान ने मुंबई में जागरण डॉट कॉम से हुई विशेष बातचीत में कहा कि पानी फाउंडेशन के लिए महाराष्ट्र सरकार और मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़नवीस ने बहुत सहायता की है। इस बारे में बताते हुए आमिर खान ने कहा कि उनका पानी फाउंडेशन महाराष्ट्र में जल की कमी से निपटने के लिए तालुका स्तर पर प्रयत्न कर रहा है, जिसके चलते वह इस अभियान से जुड़ने वालों लोगों के आने-जाने की समस्या से निपटने के लिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़नवीस से मिलने गए थे। तब उन्होंने सरकारी वाहनों में लोगों के आने जाने के लिए व्यवस्था करवा दी थी। इतना ही नहीं आमिर खान ने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़नवीस व्यक्तिगत तौर पर पानी की यह समस्या सुलझाना चाहते हैं । इसके चलते वह और उनका मुख्यमंत्री कार्यालय इसपर बहुत काम कर रहा है। सरकार ने 'जलयुक्त शिवार' नाम का एक अभियान भी चलाया हुआ है, जोकि महाराष्ट्र के कोने कोने में जहाँ भी पानी की समस्या है। वहाँ वह इस प्रकार का काम कर रहा है।

गौरतलब है कि आमिर खान ने महाराष्ट्र के 3 तालुकाओं में पानी फाउंडेशन का काम शुरू किया था, जो कि अब बढ़कर 30 तालुकाओं में पहुंच गया है। आमिर खान इस दिनों उनकी फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' में व्यस्त है, जिसमें अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ, सना फातिमा शेख की भी अहम भूमिका है।

यह भी पढ़ें: एकता कपूर का 'नाग परिवार' तैयार, इतने सारे कलाकार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.