नई दिल्ली, जेएनएन। ​Karan Johar's 50th Birthday Party : बॉलीवुड के जाने माने फिल्म मेकर करण जौहर ने कल यानी 25 मई को अपना 50वां जन्मदिन बड़े ही धूमधाम से सलिब्रेट किया। करण ने अपने बर्थडे पर एक ग्रांड पार्टी रखी थी। इस पार्टी में टीवी से लेकर बॉलीवुड के लगभग हर स्टार्स ने शिरकत की। वहीं करण के इस खास दिन पर बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान अपनी एक्स वाइफ किरण राव के साथ पहुंचे। इस मौके पर आमिर और किरण ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा। पार्टी में एक साथ दोनों काफी खुश दिखाई दे रहे थे। वहीं आमिर और किरण पैपराजी के सामने एक कपल की तरह ही पोज भी देते हुए नजर आए। लेनिक इसी पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें लोग उन्हें जमकर खरी खोटी भी सुना रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

करण जौहर की पार्टी से आमिर खान और किरण राव का एक वीडियो काफी सुर्खियों में हैं। इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस काफी भड़क गए हैं। इस पर लगातार कमेंट कर यूजर्स दोनों को ट्रोल करते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'पहले यह लोग शादी का मजाक बनाते हैं और अब तलाक का भी मजाक बना रहे हैं।' एक दूसरे शख्स ने लिखा है, 'इनका तो तलाक हो गया था ना?' एक दूसरे यूजर ने लिखा है, 'जब साथ ही घूमना है और कपल की तरह पोज मारना है तो तलाक ही क्यों लेते हैं यह लोग?' वहीं कई ने किरण की हेयर स्टाइल पर भी कमेंट किया है।

अबतक इस वीडियो को काफी बार बर देखा जा चुका है।

करण जौहर की बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड के कई कलाकार जैसे करीना कपूर, सैफ अली खान, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, जाह्नवी कपूर ने शिरकत की। वहीं पार्टी में हर किसी ने अपने ड्रेसिंग सेंस से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा।

Edited By: Priti Kushwaha