Move to Jagran APP

Aamir Khan का 'कोई जाने ना' के सेट से लीक हुआ वीडियो, एली अवराम के साथ डांस करते आए नजर

हाल ही में आमिर खा को लेकर एक बड़ी बात सामने आ रही है कि उन्होंने ‘लाल सिंह चड्ढा की रिलीज तक अपना मोबाइल फोन बंद करने का फैसला किया है। आमिर ने अपने फोन से दूरी बनाने का फैसला इसलिए लिया।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 04 Feb 2021 11:46 AM (IST)Updated: Thu, 04 Feb 2021 11:46 AM (IST)
Aamir Khan का 'कोई जाने ना' के सेट से लीक हुआ वीडियो, एली अवराम के साथ डांस करते आए नजर
Aamir Khan And Elli Avram Movie Koi Jaane Na Song Harfanmaula Shooting Video Viral

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता हैं। आमिर ने अबतक के अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। वहीं इनदिनों आमिर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कोई जाने ना' को लेकर काफी चर्चा में हैं। फिल्म का नाम सामने आने के साथ ही इसको लेकर रोजाना कोई न कोई नई खबर आ रही है। हाल ही में कोई जाने ना के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई थीं। वहीं अब आमिर की इस फिल्म से शूटिंग का एक वीडियो लीक हुआ है। इस वीडियो में आमिर खान, एली अवराम के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Filmfare (@filmfare)

'कोई जाने ना' के सेट से लीक हुए वीडियो में आप देख सकते हैं कि आमिर खान और एली अवराम का ये गाना बार के अंदर शूट किया जा रहा है। वहीं वीडियो में आमिर जहां ब्लैक कोट में नजर आ रहे हैं। वहीं एली गोल्डन कलर की ड्रेस में दिख रही हैं। वहीं उनके बैकग्राउंड में गाना (Harfanmaula) भी चल रहा है। ये वीडिसो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं के दोस्त अमीन हाजी डायरेक्शन में कदम रख रहे हैं। 

वहीं हाल ही में आमिर खा को लेकर एक बड़ी बात सामने आ रही है कि उन्होंने ‘लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज तक अपना मोबाइल फोन बंद करने का फैसला किया है। आमिर ने अपने फोन से दूरी बनाने का फैसला इसलिए लिया,  क्योंकि उन्होंने महसूस किया कि यह लगातार उनके काम में अड़चन पैदा कर रहा है। ये बात सभी जानते हैं कि आमिर अपने काम को लेकर कितने गंभीर रहते हैं। वहीं वह अपने हर रोल में पूरी तरह के ढल जाने की पूरी कोशिश करते हैं। ऐसे में उन्हें महसूस हो रहा था कि कहीं न ​कहीं उनका फोन उनके और उनके काम के बीच आ रहा है ऐसे में उन्होंने फिलहाल कुछ वक्त के लिए अपने फोन से दूरी बनाना ही बेहतर समझा।   

फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा'  में आमिर के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान भी नज़र आएंगी। इससे पहले भी दोनों एक साथ फिल्म '3 इडियट्स'  में काम कर चुके हैं। दोनों के एक साथ फिर से पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.