Move to Jagran APP

Shamita Shetty संग डेटिंग की अफवाहों के बाद आमिर अली ने एक्ट्रेस के लिए लिखा पोस्ट, किया बर्थडे विश

Aamir Ali Sends Birthday Wish To Shamita Shetty After Dispelling Dating Rumours टीवी एक्टर आमिर अली हाल ही में एक्ट्रेस शमिता शेट्टी संग डेटिंग को लेकर खबरों में छाए हुए थे। वहीं अब दोनों एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Thu, 02 Feb 2023 09:12 PM (IST)Updated: Thu, 02 Feb 2023 09:12 PM (IST)
Shamita Shetty संग डेटिंग की अफवाहों के बाद आमिर अली ने एक्ट्रेस के लिए लिखा पोस्ट, किया बर्थडे विश
Aamir Ali Sends Birthday Wish To Shamita Shetty After Dispelling Dating Rumours, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Aamir Ali Sends Birthday Wish To Shamita Shetty After Dispelling Dating Rumours: शमिता शेट्टी कुछ दिनों से टीवी एक्टर आमिर अली संग अपनी डेटिंग की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। अब दोनों एक बार फिर लाइम लाइट में आ गए हैं। शमिता आज यानी 2 फरवरी का अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। ऐसे में आमिर अली ने अपनी बेहद क्लोज फ्रेंड के लिए एक पोस्ट शेयर किया है।

loksabha election banner

आमिर ने शमिता के लिए लिखा पोस्ट

शमिता शेट्टी को विश करने के लिए आमिर अली ने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है। फोटो में दोनों किसी चीज को हैरानी से देख रहे हैं। पोस्ट के साथ आमिर ने विश करते हुए एक्ट्रेस के लिए लिखा, "बर्थडे गर्ल तुम किसे घूर रही हो। हैप्पी बर्थडे बाबा।" आमिर के इस बर्थडे विश पर रिएक्ट करते हुए शमिता ने भी इसे अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया और शुक्रिया कहा।

इस वीडियो को लेकर मचा बवाल

आमिर अली और शमिता की डेटिंग की अफवाह उस वक्त मीडिया में छा गई जब दोनों एक साथ पार्टी से बाहर आते हुए स्पॉट हुए। आमिर ने एक्ट्रेस को उनकी कार तक छोड़ा और फिर उनके गालों पर किस किया। दोना का ये वीडियो जैसे ही सामने आया सोशल मीडिया पर इनकी डेटिंग खबरों ने जोर पकड़ लिया। हालांकि, दोनों ने बाद में सोशल मीडिया पर आकर डेटिंग की बात से इंकार किया।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

डेटिंग की अफवाहों का किया खंडन

आमिर अली ने बीते दिन ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया और शमिता का नाम लिए बिना पूरे मामले पर बात की। एक्टर ने कहा, "हाय...मुझे समझ नहीं आ रहा कि मैं क्या कहूं। मेरी मां ने हमेशा मुझे एक जेंटलमैन बनने की सीख दी है। जब भी मेरे घर पर कोई आता है तो मैं उन्हें दरवाजे तक छोड़ने जरूर जाता हूं, चाहे वो कोई भी हो। मेरी एक दोस्त वहां पर थीं और मैं कार तक छोड़ने उनके पीछे गया। मैं बस दोस्त होने का फर्ज अदा कर रहा था और इस कुछ और समझ लिया गया। दोस्तों, हम सिंगल है। मैं सिंगल हूं..वो भी सिंगल हैं। हम बस बहुत क्लोज फ्रेंड्स हैं और बस। बस इतना ही है।"

शाह रुख खान का आमिर ने किया जिक्र

आमिर ने आगे शाह रुख का जिक्र करते हुए खुद की उनकी तुलना की और कहा, “एक चीज और...मैं सुना है कि शाहरुख खान सर भी जब मेहमान आते हैं तो उन्हें दरवाजे तक छोड़ने जाते हैं। वो करें तो ठीक है, मैंने किया तो...बस कह रहा हूं।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.