नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के कई फिल्मी सितारों के नाम पर लोगों को गुमराह करने वाले का भांडा फोड़ हुआ है। अक्सर ऐसी खबरें आती हैं कि लोगों किसी कलाकार के नाम पर लोगों को ठगने या गलत काम करने की कोशिश करते हैं। इस बार बॉलवुड के किंग शाहरुख खान के नाम पर मानव तस्करी का मामला सामने आया है। एक शख्स ने 17 साल की नाबलिग लड़की को शाहरुख खान के साथ फिल्म में काम दिलाने का लालच देकर पश्चिम बंगाल के पलाशिपारा से मुंबई बुला लिया था। हालांकि रेलवे पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर के अनुसार आरोपी और नाबालिग की मुलाकात सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक के जरिए हुई थी। नाबालिग रोजाना आरोपी से मैसेज के जरिए बात करती थी। आरोपी ने उसको बताया कि वह बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान का इवेंट मैनेजर है और नाबालिग को फिल्म में काम दिलाने का लालच दिया। उसने नाबालिग से पलाशिपारा से मुंबई आने को कहा।

इसके बाद नाबालिग पलाशिपारा से मुंबई ट्रेन से आने लगी, लेकिन शख्स को रेलवे पुलिस ट्रैक करने में कामयाब रही और उसको गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल नाबालिग को मुंबई लाने के उसके इरादे का अभी पता नहीं चल पाया है। वहीं इस मामले में दादर जीआरपी के एसआई ज्ञानेश्वर काटकरी ने कहा है, 'जीआरपी ने 17 वर्षीय एक लड़की को बचाया है, जिसे शाहरुख खान के साथ फिल्मों में भूमिकाएं प्रदान करने के वादे के साथ पलाशीपारा, पश्चिम बंगाल से मुंबई लायी गई थी। वह शख्स, जिसने लड़की को सोशल मीडिया पर लालच दिया वह खुद को इवेंट मैनेजर बता रहा है।'

फिलहाल पुलिस ने गिरफ्तार किए आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी है। आपको बता दें कि शाहरुख खान हिंदी सिनेमा के दिग्गज और बड़े कलाकारों में से एक हैं। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर खूब नाम कमाया है। शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग केवल भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हैं। लोग उनकी एक झलक देखने के लिए उनके घर मन्नत के बाहर खड़े रहते हैं।