नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने फिल्मी करियर में कई ऐसे यादगार किरदार निभाए जो लोगों के ज़हन में बस गए। उन सारे किरदारों में से एक किरदार था ‘वरोनिका’ का। साल 2012 में रिलीज़ हुई ‘कॉकटेल’ में दीपिका ने ‘वरोनिका’ का किरदार निभाया था, एक्ट्रेस का ये रोल लोगों के दिमाग पर ऐसा छाया कि लोग एक्ट्रेस के दीवाने हो गए। ‘वरोनिका’ एक बेहद बोल्ड और स्मार्ट लड़की थी।

आज कॉकटेल को रिलीज़ हुए 8 साल हो गए हैं, और एक्ट्रेस ने फिल्म से जुड़ी यादों को फिर ताज़ा किया है। दीपिका इस फिल्म से कितनी जुड़ी हुई हैं इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि दीपिका ने न सिर्फ इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर अपनी पुरानी यादों को ताज़ा किया है, बल्कि उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना नाम भी बदल दिया है।

जी हां, दीपिका ने इंस्टाग्राम पर अपना नाम ‘वरोनिका’ की रख लिया है। इसके अलावा उन्होंने डीपी भी बदलकर 'वरोनिका' की ही फोटो लगा ली है। एक्ट्रेस ने जो वीडियो शेयर किया है उसमे फिल्म की शूटिंग से जुड़े कुछ सीन नज़र आ रहे हैं। जिनमें दीपिका, डियाना और सैफ अली ख़ान मस्ती करते नज़र आ रहे हैं। देखें वीडियो

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Often I’m asked if there is a moment I would like to relive...The answer is YES!🎉 #8YearsOfCocktail

A post shared by Veronica (@deepikapadukone) on

आपको बता दें कि 'कॉकटेल' साल 2012 में रिलीज़ हुई थी। एक्ट्रेस ने साल 2007 में शाहरुख खान के साथ फिल्म 'ओम शांति ओम' से डेब्यू किया था। इसके बाद साल 2012 तक दीपिका ने कई फिल्मों में काम किया जैसे, बचना ए हसीनों, लव आज कल, ब्रेक के बाद, बचना ए हसीनों वगैरा वगैरा। लेकिन एक्ट्रेस के करियर को टर्न मिला 'वरोनिका' के किरदार से। कॉकटेल में दीपिका के साथ सैफ अली ख़ान और डियाना पेंटी भी थे। ये उस दौर की हिट फिल्म रही थी।

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस