Move to Jagran APP

Filmfare Awards 2023: मंच पर परफॉर्म करेंगे गोविंदा, कहा- रवीना-करिश्मा जैसी एक्ट्रेस के कारण फिल्में हुई हिट

Filmfare Awards 2023 गोविंदा जल्द फिल्मफेयर के मंच पर डांस करते नजर आएंगे। अब उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी सफलता का श्रेय फिल्मों के गाने और एक्ट्रेस को दिया है। वह जल्द कई फिल्मों में नजर आनेवाले है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarThu, 27 Apr 2023 09:38 PM (IST)
Filmfare Awards 2023: मंच पर परफॉर्म करेंगे गोविंदा, कहा- रवीना-करिश्मा जैसी एक्ट्रेस के कारण फिल्में हुई हिट
Filmfare Awards 2023, govinda dance video, govinda latest dance video

नई दिल्ली, जेएनएन। Filmfare Awards 2023: गोविंदा जल्द 68वें फिल्मफेयर अवार्ड में स्टेज पर परफॉर्म करते नजर आएंगे। इसके पहले उन्होंने अपनी सफलता पर चर्चा की है। गोविंदा से जब पूछा गया कि वह अपनी सफल फिल्मों का श्रेय किसे देंगे। इस पर गोविंदा ने कहा है कि करिश्मा कपूर, रवीना टंडन, रानी मुखर्जी और कटरीना कैफ जैसी एक्ट्रेस के कारण उनकी फिल्में सफल हुई है। उन्होंने यह भी कहा कि इन एक्ट्रेस के अलावा फिल्मों के गानों ने भी काफी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई हैं। 

गोविंदा ने कहा, 'मेरी फिल्मों की ताकत गाने और एक्ट्रेस थी'

गोविंदा ने इस बारे में बताते हुए कहा, 'मैं मेरी फिल्म के निर्माता और निर्देशकों का सम्मान करता हूं कि मेरी फिल्मों ने अच्छा किया जो कि काफी बड़ी फिल्में भी नहीं थी। बहुत बार ऐसा हुआ कि मेरी फिल्मों की ताकत गाने और एक्ट्रेस थी।'

— Filmfare (@filmfare) April 25, 2023

गोविंदा अपने आपको लकी भी मानते हैं

गोविंदा अपने आपको लकी भी मानते हैं कि उन्हें अच्छी को-एक्ट्रेस मिली है। उन्होंने एक्ट्रेस को सफलता का श्रेय देते हुए कहा, 'जितनी भी फिल्में हिट हुई है। वह फिल्मों के गाने और मेरी एक्ट्रेस की वजह से हुई है।' लेडी फैक्टर के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, 'जिस वक्त लेडी फैक्टर होता है, उनका गुड लक जुड़ा हुआ होता है तो ही फिल्म लाइन में आदमी वर्क करता है।'

#Tiger3 pic.twitter.com/YKQWS6F2n0— RADHEMOHAN ❤️ MOHIT (@Radhe_Bhaiya22) April 26, 2023

गोविंदा जल्द फिल्मफेयर अवॉर्ड शो में परफॉर्म करते नजर आएंगे

गोविंदा ने अपनी बात समाप्त करते हुए कहा, 'सभी हीरोइन के साथ आधे दर्जन से ज्यादा फिल्में हिट हुई है। तो मैं बहुत लकी हूं इस मामले में।' गोविंदा जल्द फिल्मफेयर अवॉर्ड शो में परफॉर्म करते नजर आएंगे। उनके फैंस इसे लेकर काफी उत्साहित है। उन्होंने कई सफल गानों पर डांस किया है।

सलमान खान को गोविंदा के साथ बातचीत करते हुए देखा जा सकता है

हाल ही में, फिल्म फेयर ने एक तस्वीर शेयर की है। इसमें सलमान खान को गोविंदा के साथ बातचीत करते हुए देखा जा सकता है। दोनों काफी कैजुअल नजर आ रहे हैं। दोनों ने फिल्म पार्टनर में काम किया था। दोनों का अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इसके पहले गोविंदा रेड कारपेट पर पहुंचे हैं। उनके साथ उनकी पत्नी और दोनों बच्चे भी नजर आए है।