Move to Jagran APP

Film Chhichhore को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने पर कंगना रनोट को याद आए सुशांत सिंह राजपूत, एक्ट्रेस ने कहा- 'उन्हें दबाने कोशिश की गई...'

सोमवार का दिन दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और अभिनेत्री कंगना रनोट के लिए बेहद खास रहा। 67वें राष्ट्रीय पुरस्कार में सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे को जहां सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म से नवाजा गया वहीं कंगना रनोट को फिल्म मणिकर्णिका और पंगा के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिला है।

By Anand KashyapEdited By: Published: Tue, 23 Mar 2021 10:15 AM (IST)Updated: Tue, 23 Mar 2021 10:25 AM (IST)
Film Chhichhore को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने पर कंगना रनोट को याद आए सुशांत सिंह राजपूत, एक्ट्रेस ने कहा- 'उन्हें दबाने कोशिश की गई...'
बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और अभिनेत्री कंगना रनोट, Instagram : sushantsinghrajput/kanganaranaut

नई दिल्ली, जेएनएन। सोमवार का दिन दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और अभिनेत्री कंगना रनोट के लिए बेहद खास रहा। 67वें राष्ट्रीय पुरस्कार में सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे को जहां सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म से नवाजा गया, वहीं कंगना रनोट को फिल्म मणिकर्णिका और पंगा के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिला है। इसके लिए अभिनेत्री ने अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया। साथ ही फिल्म छिछोरे को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने पर उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

loksabha election banner

राष्ट्रीय पुरस्कार की घोषणा के बाद कंगना रनोट ने सोमवार को मीडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने पुरस्कार मिलने पर खुशी जाहिर की। सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने पर कंगना रनोट ने कहा, 'बाकि सबसे से अलग, सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे को भी पुरस्कार मिला है। उन्हें याद किया जा रहा है। शायद वह यही चाहते थे कि उनके काम को स्वीकार किया जाए, सताया न जाए'।

कंगना रनोट ने आगे कहा, 'इससे यह साबित हुआ है कि बुराई चाहे जितनी भी कोशिश करे, जीत हमेशा सच्चाई की ही होती है। और सुशांत को इन्होंने कितनी भी कोशिश की दबाने की, लेकिन आज उन्हें, उनके काम का श्रेय भी मिला है, लेकिन उम्मीद करती हूं कि वह इस चीज के लिए रुक पाते और वह निर्णय इतनी जल्दी न लिया होता अपनी लाइफ में'। कंगना रनोट के इस बयान के वीडियो को विरल भियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। इसके अलावा कंगना रनोट सुशांत सिंह राजपूत को लेकर और भी ढेर सारी बातें कीं।

 आपको बता दें कि सोमवार को 67वें राष्ट्रीय पुरस्कार का एलान किया गया है। इस दौरान सुशांत सिंह राजपूत और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की फिल्म छिछोरे को बेस्ट हिंदी फिल्म घोषित किया गया है। वहीं इस एलान के बाद सुशांत सिंह राजपूत के फैंस सोशल मीडिया पर खुशी जाहिर कर उन्हें याद कर रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे को बेस्ट हिंदी फिल्म घोषित किया गया है।

नितेश तिवारी निर्देशित इस फिल्म में सुशांत के साथ श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा, ताहिर राज भसीन ने मुख्य भूमिकाएं निभायी थीं। बात करें 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की तो कोरोना वायरस की महामारी की वजह से पुरस्कार समारोह लगभग सालभर देर से हो रहा है। आम तौर पर नेशनल फ़िल्म समारोह का आयोजन 3 मई को किया जाता है, मगर कोरोना महामारी की वजह से आयोजन टल दिया गया था। दिल्ली स्थित नेशनल मीडिया सेंटर में विजेताओं के नामों का एलान किया गया। फीचर फिल्म केटेगरी में 461 और नॉन फीचर फिल्म केटेगरी में 220 फिल्मों को शामिल किया गया।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.