Move to Jagran APP

3 Idiots के 'साइलेंसर' अब दिखने लगे हैं ऐसे, तस्वीरों में ओमी वैद्य को पहचान पाना होगा मुश्किल

साल 2009 में आई इस फिल्म को रिलीज हुए काफी समय हो चला है। ऐसे में चतुर यानी ओमी वैद्य का लुक भी काफी बदल गया है। हो सकता है ओमी के अब का लेटेस्ट लुक में देखकर आप उन्हें पहली नजर में पहचान ही नहीं सकें।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaPublished: Fri, 30 Dec 2022 11:26 PM (IST)Updated: Fri, 30 Dec 2022 11:26 PM (IST)
Photo Credit : omi vaidya Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की हिट फिल्म '3 इडियट्स' आज भी दर्शकों की फेवरेट बनी हुई है। इस आमिर खान करीना कपूर, आर माधवन, शरमन जोशी जैसे कई कलाकारों ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों को खूब हंसाया था। वहीं फिल्म में एक कलाकार ऐसा था, जिसके बोलने के तरीके और डायलॉग आज भी लोगों को पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर कर देते हैं। हम बात कर रहे हैं '3 इडियट्स' में 'चतुर' और 'साइलेंसर' का किरदार निभाने वाले ओमी वैद्य की। 'साइलेंसर' के रोल ने ओमी को एक बड़ी पहचान दिलाई थी। फिल्म में स्टेज पर बोले गए ओमी के स्पीच को कोई कभी नहीं भूल सकता है। साल 2009 में आई इस फिल्म को रिलीज हुए काफी समय हो चला है। ऐसे में 'चतुर' यानी ओमी वैद्य का लुक भी काफी बदल गया है। हो सकता है ओमी के अब का लेटेस्ट लुक में देखकर आप उन्हें पहली नजर में पहचान ही नहीं सकें। ओमी की कुछ नई तस्वीरें सामने आई हैं, जो लोगों का ध्यान उनकी ओर खींच रही हैं।

loksabha election banner

'चतुर' की तस्वीरें हो रही हैं वायरल

ओमी वैद्य ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में ओमी को बहुत ही स्टाइलिश अंदाज देखा जा सकता है। इन ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज में ओमी सूट में बड़े ही स्टाइलिश अंदाज में कैमरे के लिए पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं उनका स्वैग बस देखते ही बन रहा है। बता दें कि ये ओमी की लेटेस्ट नहीं बल्कि कुछ महीनों पहले की हैं, जो अब काफी वायरल हो रही हैं। ओमी वैद्य की इन फोटोज पर सोशल मीडिया यूजर्स की भी मजेदार प्रतिक्रिया देखने को मिल रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Omi Vaidya (@omivaidya_official)

ओमी की तस्वीरों पर प्यार बरसा रहे हैं फैंस

ओमी वैद्य की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन पर कमेंट कर यूजर्स ओमी की तारीफ करते और 3 Idiots के चतुर के किरदार को ध्यान में रखते हुए मजेदार कमेंट्स करते दिख रहे हैं। इस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'हे चमत्कारी पुरुष कहां थे आप।' एक दूसरे यूजर ने लिखा है, 'आप उस सीईओ की तरह लग रहे हैं, जिन्होंने जूम कॉल पर 900 कर्मचारी को फायर कर दिया हो।' वहीं एक अन्य यूजर लिखते हैं, 'आप बहुत अंडररेटेड हैं सर।' इस तरह के कई और कमेंट्स ओमी की इन तस्वीरों पर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Omi Vaidya (@omivaidya_official)

View this post on Instagram

A post shared by Omi Vaidya (@omivaidya_official)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.