Move to Jagran APP

Nora Fatehi की इंस्टाग्राम DP और बायो में छुपा है ये राज, जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर

Nora Fatehi Instagram DP नोरा फतेही की एक फोटो सुर्खियों में बनी हुई है। नोरा के फैन को उनकी ये तस्वीर हैरान कर रही है। इसे लेकर वह लगातार डासंर से सवाल पर सवाल कर रहे हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 16 Oct 2020 11:22 AM (IST)Updated: Fri, 16 Oct 2020 11:22 AM (IST)
Bollywood Dancer Nora Fatehi Change Her Instagram DP

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस और डासंर नोरा फतेही बीते दिनों डांस रियेलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' में बतौर जज नजर आ चुकी हैंं। इस शो में नोरा फतेही ने जमकर धमाल मचारा था। नोरा शो में मलाइका अरोड़ी की जगह नजर आईं थी। इस दौरान शो में काफी मस्ती का माहौल रहा है। उनके कई वीडियो भी सामने आए। वहीं अब 'इंडियाज बेस्ट डांसर' में धमाल मचाने के बाद अब नोरा सेशल मीडिया पर कहर बरसा रही हैं। इन सबके बीच नोरा फतेही की एक फोटो सुर्खियों में बनी हुई है। नोरा के फैन को उनकी ये तस्वीर हैरान कर रही है। इसे लेकर वह लगातार डासंर से सवाल पर सवाल कर रहे हैं।

loksabha election banner

 

दरअसल, हाल ही में नोरा फतेही ने अपने इंस्टाग्राम की प्रोफाइल फोटो चेंज की है। उनकी ये अजीब सी DP देखकर फैंस खुश होने के बजाया काफी शॉक्ड हैं। बता दें कि उन्होंने अपनी फोटो लगाने के बजाय एक ऐसी फाटो लगाई है जो  रोबोट की तरह दिख रही है। इसी फोटो को फैंस नोरा से  तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं। कोई उनसे उनकी इस प्रोफाइल फोटो को लगाने के पीछे के कारण के बारे में सवाल कर रहा है तो कोई उन्हें ये फोटो हटाने को कह रहा है। 

नोरा महज अपनी फोटो की वजह से ही नहीं बल्कि किसी और वजह से भी चर्चा में हैं। बात दें कि नोरा ने अपनी इंस्टाग्राम बायो में भी कुछ अजीब सा लिखा हुआ है, जो किसी के भी समझ के बाहर है। उन्होंने अपनी बायो में लिखा है- Obbdi Nfsj Sboj 20.10.20.। बता दें कि नोरा के अलवा पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा और म्यूजिक कंपनी टी-सीरीज ने भी अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर यही तस्वीर लगा रखी है। नोरा फतेही और गुरु रंधावा का नया गाना 'नाच मेरी रानी' 20.10.20 को रिलीज होने वाला है। ऐसे में इस प्रोफाइल फोटो और बायो को लोग इसी से जोड़कर देख रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.