नई दिल्ली, जेएनएन। अली असगर कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के साथ काफी लंबे समय तक जुड़े रहे। दोनों कॉमेडी सर्कस के टाइम से साथ थे। ये इनकी दोस्ती ही थी कि जब कपिल शर्मा को कलर्स पर अपना कॉमेडी शो लॉन्च करने का ऑफर मिला तो उन्होंने अपनी टीम में अली असगर को 'दादी' का किरदार दिया। अली ने भी अपनी जबरदस्त कॉमिक टाइमिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया। फिर 2017 में एक दिन अचानक अली ने शो छोड़ दिया। अब इतने साल बाद उन्होंने शो छोड़ने की वजहों का खुलासा किया है।

ई-टाइम्स से बात करते हुए, अली ने कहा, 'मैं रचनात्मक रूप से संतुष्ट नहीं था, क्योंकि मेरा कैरेक्टर (नानी) नहीं बढ़ रहा था। मैंने ऑस्ट्रेलिया (2017) जाने से पहले ही टीम को इसके बारे में सूचित कर दिया था। मेरे पास दादी के रूप में दिखाने के लिए बहुत कुछ था, जो कि नानी के चरित्र के साथ नहीं था। जब मेरे कॉन्ट्रैक्ट को रिव्यू करने का समय आया, तो मैंने टीम के साथ अपने दिल की बात शेयर की। उन्हें साफ कर दिया कि मैं इस टीम में आगे बने रहने के लिए तैयार नहीं हूं।'

अपनी बात को बढ़ाते हुए अली ने कहा कि, 'दुर्भाग्य से, कपिल और सुनील के बीच की घटना उस समय के आसपास हुई थी। हो सकता है कि तब तक कपिल को नहीं पता रहे हो कि मैं पहले से शो छोड़ने का मन बना चुका हूं। उन्हें शायद आज तक मेरे शो छोड़ने के कारण के बारे में पता ही नहीं होगा। पर मैं एक कलाकार के रूप में धोखा नहीं दे सकता अगर मैं खुश नहीं हूं, तो मैं दर्शकों का मनोरंजन कैसे करूंगा? इसलिए, शो को छोड़ना बेहतर लगा और अगर कुछ अच्छा आएगा, हम फिर से साथ आ सकते हैं।' बता दें कि अली जल्द ही झलक दिखला जा के नए सीजन में नजर आने वाले हैं। 

Edited By: Ruchi Vajpayee