Move to Jagran APP

WB polls: पुरुलिया में बोले पीयूष गोयल- 'टोल बाजी' सरकार को मुंहतोड़ जवाब देने का सही समय आ गया

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने पश्चिम बंगाल में एक रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने पुरुलिया में कहा कि टीएमसी सरकार को मुंहतोड़ जवाब देने का सही वक्त आ गया है। जानें और क्या बोले मंत्री।

By Pooja SinghEdited By: Published: Mon, 22 Mar 2021 09:06 AM (IST)Updated: Mon, 22 Mar 2021 09:31 AM (IST)
WB polls: पुरुलिया में बोले पीयूष गोयल- 'टोल बाजी' सरकार को मुंहतोड़ जवाब देने का सही समय आ गया
WB polls: पुरुलिया में बोले पीयूष गोयल- टोल बाजी सरकार को मुंहतोड़ जवाब देने का है सही समय

कोलकाता, एएनआइ। केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने पश्चिम बंगाल में एक रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला। पुरुलिया में अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि राज्य में जिस तरह की तुष्टिकरण की राजनीति रही और जिस प्रकार की राजनीतिक हिंसा पिछले कुछ वर्षों में देखी गई वो निंदनीय है। चाहे कम्युनिस्ट हों या टीएमसी (TMC) दोनों ने तानाशाही चलाई। राजनीतिक हिंसा पर उनकी सरकार टिकी रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि टीएमसी सरकार को मुंहतोड़ जवाब देने का सही वक्त आ गया है।

loksabha election banner

विकास के लिए कार्य करेगी भाजपा- गोयल

पुरुलिया में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए आगे मंत्री ने जनता को भरोसा दिलाते हुए कहा कि जब केंद्र और पश्चिम बंगाल में भाजपा होगी तो दोनों विकास के लिए काम करेंगे। इसके साथ ही भाजपा नेता ने एक घटना का उल्लेख करते हुए कहा कि ममता बनर्जी ने कोलकाता में नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती मनाने के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में बोलने से इनकार कर दिया था। जिसके बाद मंत्री ने पूछा कि क्या जय श्री राम का जाप करना अपराध है? 

पश्चिम बंगाल में बुनियादी ढांचे की दयनीय स्थिति पर भी बोले पीयूष गोयल 

वहीं अन्य रैली को संबोधित करते हुए मंत्री ने पश्चिम बंगाल में बुनियादी ढांचे की दयनीय स्थिति को लेकर भी टीएमसी पर निशाना साधा। आगे उन्होंने राज्य में हिंसा की भी निंदा की। उन्होंने कहा, “पश्चिम बंगाल में बुनियादी सुविधाओं की दयनीय स्थिति को देखना दुखद है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.