कोलकाता, राज्य ब्यूरो। बंगाल में सोमवार को हुए सातवें चरण के मतदान एवं आठवें व अंतिम चरण के लिए चुनाव प्रचार समाप्त होने पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शाम में कोलकाता में एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित किया। इस मौके पर नड्डा ने बंगाल विधानसभा चुनाव के दौरान मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी के बयानों को लेकर उनपर निशाना साधा और कहा कि राज्य की जनता ने उनके बयानों को सिरे से खारिज कर दिया है।

इसके साथ ही नड्डा ने विपरीत परिस्थियों में भी काम करने के लिए भाजपा के कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया। नड्डा ने कहा, 'ये चुनाव अभूतपूर्व और अनोखा है, जहां भाजपा ने चुनाव और प्रचार में उच्च कोटि की परिपक्वता दिखाई है और सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के उकसावे के बावजूद भाजपा ने दृढ़ता के साथ चुनाव लड़ा। तृणमूल ने बहुत निम्न स्तर का चुनाव प्रचार किया है।' मुख्यमंत्री पर प्रहार करते हुए नड्डा ने कहा, 'ममता जी ने जिस भाषा का प्रयोग किया वो बंगाल की भाषा है क्या? इस चुनाव में उन्होंने प्रधानमंत्री जी को क्या शब्द नहीं बोले, जिन शब्दों का प्रयोग उन्होंने किया हम नहीं कर सकते। उन्होंने जो बयान दिए उसे बंगाल की जनता ने सिरे से नकार दिया।'

नड्डा ने बंगाल में अबतक सात चरणों के हुए चुनाव में अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने के लिए प्रदेश की जनता को बधाई दी और विषम हालात में भाजपा के लिए अनुकूल माहौल बनाने को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा, 'मैं बंगाल की प्रबुद्ध जनता को मत प्रयोग करने के लिए धन्यवाद और बधाई देता हूं। बंगाल की जनता ने विपरीत परिस्थितियों में भी अपने मत का प्रयोग किया है और भाजपा को अपना आशीर्वाद दिया है। भाजपा के कार्यकर्ताओं को भी जिन्होंने विपरीत परिस्थियों के कारण भी बंगाल की जनता का आशीर्वाद लेने में सफल हुए, उन सभी कार्यकर्ताओं को मैं धन्यवाद देता हूं।' इसके साथ ही उन्होंने दोहराया कि दो मई को बड़े बहुमत के साथ राज्य में भाजपा की जीत होगी। उन्होंने 200 से ज्यादा सीटों पर जीत का दावा किया।

Edited By: Neel Rajput