Move to Jagran APP

यूपी चुनाव 2017: मतदान के बाद योगी आदित्यनाथ ने कहा, पूर्ण बहुमत से बनेगी भाजपा सरकार

मतदान के बाद सांसद योगी आदित्यनाथ ने मीडिया से बातचीत में कहाकि लोग उत्तर प्रदेश कुशासन से मुक्ति और सुशासन के लिए भाजपा को वोट दे रहे हैं।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sat, 04 Mar 2017 07:59 AM (IST)Updated: Sat, 04 Mar 2017 04:26 PM (IST)
यूपी चुनाव 2017: मतदान के बाद योगी आदित्यनाथ ने कहा, पूर्ण बहुमत से बनेगी भाजपा सरकार
यूपी चुनाव 2017: मतदान के बाद योगी आदित्यनाथ ने कहा, पूर्ण बहुमत से बनेगी भाजपा सरकार

गोरखपुर (जेएनएन)। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आज छठे चरण के मतदान में गोरखपुर में भी मतदाता सुबह से लाइन में लगे हैं। आज यहां से सांसद ने गोरखनाथ इलाके में सबसे पहले मतदान किया।गोरखपुर से बीजेपी सासंद और फायर ब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ ने सुबह ही गोरखनाथ के बूथ नंबर 3705 में वोट डाला।

loksabha election banner

मतदान के बाद आदित्यनाथ ने कहा कि समाजवादी सरकार प्रदेश का विकास करने में नाकाम रही है।उन्होंने आगे कहा कि हम ध्रुवीकरण की राजनीति में विश्वास नहीं करते हैं. आदित्यनाथ के मुताबिक सीएम का चेहरा ना होना उनकी पार्टी को वोटिंग में नुकसान नहीं पहुंचाएगा।योगी ने कहा कि यूपी में बीजेपी को दो तिहाई बहुमत मिलेगा। अपने मतदान के बाद सांसद योगी आदित्यनाथ ने मीडिया से बातचीत में कहाकि लोग उत्तर प्रदेश कुशासन से मुक्ति और सुशासन के लिए भाजपा को वोट दे रहे हैं। इस बार प्रदेश में पूर्ण बहुमत से भाजपा की सरकार बनेगी।

सांसद ने कहा कि प्रदेश के लोग अब समाजवादी पार्टी तथा बहुजन समाज पार्टी के लंबे कुशासन से बुरी तरह से टूट चुके हैं। इनको अब भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर भरोसा है। सिर्फ यही ऐसी पार्टी है, जो जाति-पात के भेदभाव से ऊपर उठकर देश तथा प्रदेश के विकास की बात करती है।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.