लखनऊ, जेएनएन। लोकसभा चुनाव 2019 को ग्लैमर का तड़का लगाने वाली पीली साड़ी वाली मैडम यानी रीना द्विवेदी एक बार फिर चर्चा में हैं। विधानसभा उप चुनाव में पोलिंग अफसर बनाई गईं रीना द्विवेदी रमाबाई अम्बेडकर मैदान पर आज एक बार फिर अपने ट्रेडीशनल लुक यानी पीली साड़ी में थीं। पीली साड़ी पर काले स्लीवलेस ब्लाउज में पोलिंग किट लेने पहुंची रीना द्विवेदी के साथ वहां पर मौजूद लोग सेल्फी लेने लगे।

पीली साड़ी वाली मैडम यानी रीना द्विवेदी लखनऊ कैंट विधानसभा उप चुनाव में कृष्णानगर के महानगर इंटर कॉलेज में ड्यूटी करेंगी। रीना द्विवेदी जितना फैशन प्रेमी हैं उतना ही समाजिक सरोकारों का भी ख्याल रखती है। रीना द्विवेदी ने इस बार भी कैंट विधानसभा उपचुनाव में वोटरों से ज्यादा मतदान करने की अपील भी की है।

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान सोशल मीडिया पर 'पीली साड़ी' वाली महिला अधिकारी की तस्वीरें वायरल हुई थीं। इसके बाद रातों-रात यह महिला पोलिंग अफसर फेसबुक से लेकर वॉट्सएप पर हर जगह छा गई थी। अब विधानसभा उपचुनाव के दौरान पीली साड़ी वाली ग्लैमरस मैडम लखनऊ में कृष्णा नगर के महानगर इंटर कॉलेज में ड्यूटी करेंगी। आज रविवार को पीली साड़ी वाली रीना द्विवेदी पोलिंग अफसर के तौर पर रमाबाई मैदान में अपनी ईवीएम किट लेने पहुंची तो सबके आकर्षण का केंद्र रहीं। लोग उनके साथ सेल्फी खिंचाते नजर आए।

रीना द्विवेदी ने इस दौरान कहा कि मेरे स्टाइल ने मुझे दुनिया में नई पहचान दिलाई है। मैं शुरू से ही फैशन को फॉलो करती रही हूं। पीडब्ल्यूडी में पति के निधन के बाद नौकरी मिलने के बाद मौका कम मिल पाता था लेकिन पिछले चुनावों में मैं पीली साड़ी से मशहूर हो गई और लोग मुझे पीली साड़ी वाली मैडम कहने लगे। रीना द्विवेदी एक बेटे की मां हैं, लेकिन फिटनेस को लेकर वह हमेशा सजग रहती हैं। 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021