Move to Jagran APP

Lok sabha Election 2019 : बोले केशव मौर्य, 23 मई को कांग्रेस, सपा और बसपा होगी साफ

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भाजपा और अपना दल (एस) प्रत्याशी अनुप्रिया पटेल को जिताने की मतदाताओं से अपील की।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Fri, 26 Apr 2019 06:01 PM (IST)Updated: Fri, 26 Apr 2019 06:01 PM (IST)
Lok sabha Election 2019 : बोले केशव मौर्य, 23 मई को कांग्रेस, सपा और बसपा होगी साफ

मीरजापुर, जेएनएन। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि आगामी 23 मई को कांग्रेस, सपा व बसपा साफ हो जाएगी। उन्‍होंने कहा कि भाजपा और अपना दल (एस) प्रत्याशी अनुप्रिया पटेल को जिताने की मतदाताओं से अपील की। पार्टी ने उपमुख्यमंत्री के नाते जिम्मेदारी सौंपी दी है, इसलिए कार्यकर्ता भी अपने नेता को जिताने के लिए हर गांव-गली में दौड़ लगाएं। ईवीएम को गाली देने वाले देते रहेंगे, उसकी चिंता मत करिए। ये बातें उन्होंने अनुप्रिया पटेल के नामांकन के बाद आयोजित जनसभा में कही।

loksabha election banner

बीएलजे मैदान में गुरुवार को आयोजित जनसभा में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश और राजस्थान में चुनाव हम हार गए तो ईवीएम खराब नहीं थी और जब हम देश में जीत रहें तो ईवीएम खराब है। भाजपा के प्रदेश प्रभारी जेपी नड्डा ने कहा कि भाजपा, अपना दल और निषाद पार्टी सभी एक साथ मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं। साथ ही समाज में परिवर्तन करने के लिए खुद को फिर संकल्प करके चल रहे हैं और देश में हवा बदलने के लिए काम कर रहे हैं। इसके लिए सभी पार्टियों को एक साथ चलने की आवश्यकता है। विकास के लिए मीरजापुर को आगे बढ़ाएंगे। विपक्ष के बारे में कुछ भी नहीं कहना चाहता हूं।

जनता ने उन्हें पहले ही नकार दिया है। वर्तमान समय में केवल मोदी ही हैं, इस बात को हमें समझना होगा। लोकसभा चुनाव के पर्व में सभी लोग शामिल हों और मतदान करके इसका आनंद लेना चाहिए। इस दौरान विधि व कानूनमंत्री बृजेश पाठक, अपना दल (एस) के राष्ट्रीय अध्यक्ष आशीष सिंह पटेल, विधायक रत्नाकर मिश्रा, रमाशंकर सिंह पटेल, अनुराग सिंह, सुचिश्मिता मौर्य, जिलाध्यक्ष बृजभूषण सिंह, राहुल कोल, डा. सरजीत सिंह डंग, मनोज जायसवाल अादि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.