तेलंगाना, प्रेट्र। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और तेलंगाना के कार्यवाहक मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) के बीच साझेदारी होने का आरोप लगाया। कांग्रेस अध्यक्ष ने केंद्र और राज्य में दोनों की सत्ता समाप्त करने पर जोर दिया।

सात दिसंबर को राज्य में होने जा रहे विधानसभा चुनाव में कांग्रेस नेतृत्व वाले गठबंधन की जीत की भविष्यवाणी करते हुए राहुल ने कहा, 'कुछ दिनों में तेलंगाना में तूफान आएगा। यह तूफान बदलाव का होगा। राज्य पर फिर से तेलंगाना के लोगों की आवाज का राज होगा। तेलंगाना के सपने पूरे होंगे। इस काम को पूरा करने के लिए हम आपके साथ खड़ा होना पसंद करेंगे। राज्य को चलाने के लिए हम आपकी सुनना पसंद करेंगे। हम चाहते हैं कि आप तेलंगाना का निर्माण करें और यह होने जा रहा है।'

चुनाव से पहले आखिरी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि नरेंद्र मोदी और केसीआर के बीच साझीदारी है। केसीआर ने दिल्ली में मोदी का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि मोदी अपने भाषणों में उन्हें, तेदेपा नेता और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू एवं गठबंधन के अन्य नेताओं की आलोचना करते हैं लेकिन केसीआर को छोड़ देते हैं।

Posted By: Tanisk

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस