हैदराबाद, एजेंसी। तेलंगाना पुलिस ने विक्राबाद जिले में होने वाली सीएम के. चंद्रशेखर राव की चुनावी सभा के चलते प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष रेवनाथ रेड्डी को हिरासत में लिया है। रेड्डी को मंगलवार सुबह उनके घर से पुलिस अपने साथ ले गई। रेड्डी ने हाल ही में टीडीपी से इस्तीफा देकर कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की है। 

पुलिस ने उन्हें को सीएम राव की रैली बिगाड़ने की धमकी देने बाद हिरासत में लिया है। रेड्डी ने इसके लिए एक बंद का भी आह्वान किया था। पुलिस ने कांग्रेस नेता के खिलाफ दो मामले दर्ज किए हैं। वहीं, रेड्डी को हिरासत में लेने के साथ ही इलाके में तनाव का माहौल है। पुलिस ने पहले ही चेतावनी आदेश कर दिए हैं। बता दें कि 119 विधानसभा सीटों वाले तेंलगाना में 7 दिसंबर को चुनाव हैं।

डीके शिवकुमार ने की निंदा 
कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार ने रेवनाथ रेड्डी को हिरासत में लिए जाने की घोर निंदा की है। उन्होंने कहा कि ये बहुत निंदनीय है कि सीएम चंद्र शेखर राव की रैली के चलते एक कांग्रेस नेता को सुबह 3 बजे उसके घर से उठा लिया गया। हम चुनाव आयोग से अपील करना चाहते हैं कि इस तरह की घटनाएं मुक्त और निष्पक्ष चुनाव की भावना के विपरीत जाती हैं। 

वहीं कांग्रेस नेता जी एन रेड्डी  ने कहा कि केसीआर (तेलंगाना के मुख्यमंत्री) पुलिस का दुरुपयोग कर रहे हैं। जिस तरह से पुलिस उनके बेडरूम में घुसी, भारत में ऐसा पहले कभी भी नहीं हुआ है। रेवानाथ रेड्डी (कांग्रेस के प्रत्याशी जिन्हें पुलिस ने आज कस्टडी में लिया) कोई आम आदमी नहीं है, वे ब्रह्मोस मिसाइल हैं जो केसीआर को तबाह कर देगी।

Posted By: Vikas Jangra

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस