चेन्नई, प्रेट्र। सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक ने यहां मतदाताओं को लुभाने के लिए हाई टेक तकनीक का इस्तेमाल करते हुए एलईडी से चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है।

पार्टी ने चार पहिया वाहनों में बड़ी-बड़ी एलईडी स्क्रीन लगाकर उसमें राज्य सरकार द्वारा किए गए विकास एवं कल्याण कार्यो का उल्लेख किया है। मंगलवार को पार्टी के चेन्नई जोन के आइटी विंग के सचिव के. स्वामीनाथन ने कहा कि हम अधिक से अधिक लोगों तक अपनी बात पहुंचाना चाहते हैं।

इस बीच, एक पूर्व मंत्री समेत कई नेताओं ने मंगलवार को अपने नामांकन पत्र दाखिल किए। 12 मार्च से शुरू हुई नामांकन प्रक्रिया के बाद से अब तक 1223 से अधिक नामांकन पत्र दाखिल हो चुके हैं।

पलानीस्वामी ने द्रमुक पर साधा निशाना

इस बीच, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी ने पुदुक्कोट्टाई में चुनाव प्रचार करते हुए विपक्षी दल द्रमुक पर जमकर निशाना साधा और कहा कि उनकी पार्टी अन्नाद्रमुक ही मतदाताओं को किए गए वादे पूरा कर सकती है। उन्होंने कहा कि द्रमुक ने पहले जितने भी वादे किए उसे उन्होंने कभी पूरा नहीं किया।

घोषित की 47 लाख रुपये की संपत्ति

पलानीस्वामी ने एदापदी निर्वाचन क्षेत्र से छह अप्रैल को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सोमवार को नामांकन दाखिल करते समय 47 लाख रुपये से अधिक की चल संपत्ति घोषित की। उनके नाम पर कोई अचल संपत्ति नहीं है। उनकी पत्नी की चल-अचल संपत्ति 1,04,11,631 रुपये की है तथा हिंदू अविभाजित परिवार (एचयूएफ) के अंतर्गत 50.21 लाख रुपये की संपत्ति है।

कमल हासन ने तेज किया चुनाव प्रचार

अभिनय से राजनीति में आए फिल्म अभिनेता कमल हासन ने मंगलवार को कोयंबटूर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में पार्क, जिम और मछली बाजार का दौरा कर अपनी पार्टी मक्कल नीथी मैयाम (एमएनएम) का चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। वह सुबह-सुबह मार्निग वाक में गए लोगों से संपर्क कर रहे हैं और जिम भी गए। वहां लोगों से वोट देने की अपील की। वह चाय की एक दुकान में भी गए और उनकी समस्याओं को सुना। बता दें कि सोमवार को ही उन्होंने इस सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया था।

Edited By: Nitin Arora