Move to Jagran APP

राजस्थान की सभी 200 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी बसपा

बसपा के राजस्थान प्रभारी धर्मवीर सिंह अशोक ने कार्यकर्ताओं को हाथ खड़े करवा कर कार्यकर्ताओं को सरकार बनाने की शपथ दिलाई।

By Sachin MishraEdited By: Published: Wed, 24 Oct 2018 07:27 PM (IST)Updated: Wed, 24 Oct 2018 07:27 PM (IST)
राजस्थान की सभी 200 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी बसपा
राजस्थान की सभी 200 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी बसपा

जागरण संवाददाता, जयपुर। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने राजस्थान की सभी 200 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा की है। बसपा ने चुनाव अभियान भी प्रारंभ कर दिया है। चुनाव अभियान के तहत बुधवार को नागौर में कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया।

loksabha election banner

सम्मेलन में बसपा के प्रदेश प्रभारी धर्मवीर सिंह अशोक ने कार्यकर्ताओं को हाथ खड़े करवा कर कार्यकर्ताओं को सरकार बनाने की शपथ दिलाई। अशोक ने इस दौरान कहा कि मैं प्रतिज्ञा करके आया हूं कि इस बार 2018 में सरकार बनेगी तो बसपा की बनेगी। हम किसी की सरकार बनने नहीं देंगे। इसके बाद उन्होंने कार्यकर्ताओं को शपथ दिलाई कि "हम प्रतिज्ञा करते है कि इस बार राजस्थान में हमारी सरकार बनेगी"।

उन्होंने कहा कि दलित वर्ग को ताकत कानून बनने से मिलती है और कानून तब बनेगा, जब बसपा की सरकार केंद्र और राज्य में होगी। इस कारण पहले राज्य और फिर केंद्र में बसपा की सरकार बनाने में कार्यकर्ताओं को जुटना होगा। उन्होंने कहा कि बसपा में हर वर्ग का अपना महत्व है। हम सबको साथ लेकर चलने में विश्वास रखते हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.