Move to Jagran APP

नवजोत सिद्धू की पत्‍नी बोलीं, टीवी शो हमारे परिवार का एकमात्र बिजनेस

पंजाब में मंत्री बने नवजाेत सिंह सिद्धू के कपिल शर्मा के शो में काम करने पर विवाद के बीच उनकी पत्‍नी डाॅ. नवजोत कौर सिद्धू ने कहा है कि टीवी शो उनके परिवार का एकमात्र बिजनेस है।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Tue, 21 Mar 2017 08:33 AM (IST)Updated: Tue, 21 Mar 2017 09:16 PM (IST)
नवजोत सिद्धू की पत्‍नी बोलीं, टीवी शो हमारे परिवार का एकमात्र बिजनेस
नवजोत सिद्धू की पत्‍नी बोलीं, टीवी शो हमारे परिवार का एकमात्र बिजनेस

अमृतसर, [विपिन कुमार राणा]। पूर्व क्रिकेट और पंजाब के स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के टीवी शो करने मामले को लेकर विवाद और चर्चाओं का दौर जारी है। अब इस विवाद में उनकी धर्मपत्नी व पूर्व विधायक डॉ. नवजोत कौर सिद्धू अपने पति के पक्ष खड़ी हो गई हैं। फेसबुक पर उन्होंने टीवी शो पर बिना वजह विवाद खड़ा करने को गलत करार दिया है। उन्होंने लिखा है कि टीवी शो ही उनके परिवार का एकमात्र बिजनेस है और इससे मंत्री के रूप में सिद्धू का कामकाज प्रभावित नहीं होगा।

loksabha election banner

कहा- 80 फीसद शो पहले ही छोड़े, कपिल के शो से प्रभावित नहीं होगा काम

डॉ. सिद्धू ने अपने फेसबुक वाॅल पर लिखा है कि नवजोत के टीवी में काम करने को बिना वजह विवाद का रूप दिया जा रहा है। बतौर विधायक जब उन्होंने काम किया तो कार्यालय आने वाले अतिथियों का चाय व बिजली का खर्च ही काफी था। टीवी के अलावा हमारा और कोई आय का साधन नहीं है। वह पहले ही 80 फीसद शो छोड़ चुके हैं जिसमें आइपीएल और किक्रेट कमेंटरी शामिल है।

यह भी पढ़ें: मंत्री बनने के बाद सिद्धू टीवी शो कर पाएंगे या नहीं एजी देंगे कानूनी रायः अ...

उन्‍होंने कहा, कपिल शर्मा शो के दो शो की शूटिंग में एक सप्ताह में पांच घंटे लगते हैं, वह भी सिर्फ शनिवार रात को ही होती है। मुझे नहीं लगता कि इससे किसी भी प्रकार का कोई काम प्रभावित होगा। इससे पहले नवजोत सिंह सिद्धू भी स्पष्ट कर चुके हैं कि वह अपने ऑफिस का काम सुबह उस समय शुरू कर देंगे, जब अधिकतर लोग सो रहे होंगे।

टीवी शो पर पहले स्पष्ट कर चुके सिद्धू

मंत्री का कार्यभार संभालने के साथ ही नवजोत सिंह सिद्धू ने स्पष्ट कर दिया था कि वह अपने टीवी शो जारी रखेंगे। इतना ही नहीं टीवी शो को लेकर खड़े किए जा रहे विवाद पर भी वह कह चुके हैं कि इस पर लोगों को आपत्ति नहीं है, कुछ लोग इसे मुद्दा बना रहे हैं। शो में काम करने के बावजूद लोगों ने उन्हें अमृतसर से तीन बार सांसद बनाकर संसद भेजा। वह पूर्व में टीवी शो का विवाद उठने पर सुखबीर बादल सहित अन्‍य नेताओं को उनके कारोबारों पर घेरते रहे हैं।

यह भी पढ़ें: महेश भट्ट बनाएंगे डीयू छात्रा गुरमेहर कौर की जिंदगी पर फिल्म

दूरी का कारण भी बने थे टीवी शो

गुरु नगरी से तीन बार सांसद बने सिद्धू के टीवी शो व कमर्शियल बाइट शहरवासियों और उनके बीच दूरियों का कारण बनते रहे हैं। सांसद बनने के बाद उनकी कई बार लंबे समय तक गैरहाजिरी शहर से रही। भाजपा की शीर्ष लीडरशिप के समक्ष भी उनके लॉफ्टर शो में ठहाके लगाने पर आपत्ति उठती रही। इसके बावजूद सिद्धू ने अपने शो ये कहते हुए जारी रखे कि ये उनके सोर्स ऑफ इंकम हैं। अब सबसे अहम निकाय विभाग संभालने के बाद वे इस समस्या से कितना पार पाते हैं, ये आने वाला समय ही बताएगा।

यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा अगले साल 18 जनवरी को गिन्‍नी संग रचाएंगे शादी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.