Move to Jagran APP

पंजाब में सितारे जमीं पर, धर्मेंद्र ने पत्‍नी हेमामालिनी और सनी देयोल ने बहाया पसीना

पंजाब में लोकसभा चुनाव के अंतिम दौर में प्रचार में सितारे उतर आए हैं। बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र उनकी पत्‍नी ड्रीम गर्ल हेमामालिनी व बेटा सनी देयोल राज्‍य में रोड शो कर रहे हैं।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Fri, 17 May 2019 11:31 AM (IST)Updated: Fri, 17 May 2019 11:39 AM (IST)
पंजाब में सितारे जमीं पर, धर्मेंद्र ने पत्‍नी हेमामालिनी और सनी देयोल ने बहाया पसीना
पंजाब में सितारे जमीं पर, धर्मेंद्र ने पत्‍नी हेमामालिनी और सनी देयोल ने बहाया पसीना

जेएनएन, जालंधर। Lok Sabha Election  2019 के अंतिम चरण में पंजाब में सितारों का मेला लगा हुआ है। राज्‍य में सनी देयोल गुरदासपुर से चुनाव लड़ रहे हैं और वह अन्‍य सीटों पर भी भाजपा के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं। वीरवार को फिल्म अभिनेता धर्मेंद्र और उनका परिवार चुनाव प्रचार में पसीना बहाता दिखा। धर्मेंद्र ने गुरदासपुर में रोड शो और सभाएं कीं तो उनकी पत्नी व अभिनेत्री हेमा मालिनी ने मानसा व मौड़ मंडी में रोड शो किया। सनी देयोल ने गठबंधन उम्मीदवारों के लिए बठिंडा सहित कई जगहाें पर राेड शो किया।

loksabha election banner

धर्मेंद्र ने गुरदासपुर में अपने बेटे व भाजपा प्रत्याशी सनी देयोल के लिए अलग-अलग सभाएं करके वोट मांगे। गुरदासपुर के बाद राज्य की सर्वाधिक हॉट सीटों में शुमार बठिंडा में शिअद प्रत्याशी व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल के लिए हेमा मालिनी और सनी देयोल पहुंचे। सनी ने जहां बठिंडा शहर में तो हेमा मालिनी ने मानसा जिले में हरसिमरत के लिए रोड शो किया। सनी ने अमृतसर में भाजपा प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी के लिए भी रोड शो किया।

मानसा में हरसिमरत कौर के साथ रोड शो करतीं हेमामालिनी।

मेरी बहन हरसिमरत को वोट देकर जिताएं : हेमा मालिनी

मानसा में रोड शो के दौरान हेमा मालिनी ने लोगों से अपील की कि वे कांग्रेस पार्टी के झूठे वादों के बहकावे में न आएं। निर्वाचन क्षेत्र के पूर्ण विकास के लिए उनकी बहन हरसिमरत कौर को वोट देकर कामयाब बनाएं। हेमा ने 'बोले सो निहाल, सत श्री अकाल' का जयकारा लगाकर लोगों के जोश को और बढ़ा दिया।

यह भी पढ़ें: पत्‍नी काे 25 लाख खर्च कर विदेश में पढ़ाया, फिर हो गई वह किसी और की, जानें पूरी दास्‍तां

उन्होंने यह भी वादा किया कि जब अगली बार वह मानसा आएंगी तो धमेंद्र जी तथा ईशा को भी अपने साथ लाएंगी। उन्होंने अपने मशहूर डॉयलाग 'चल धन्नो तेरी बसंती की इज्‍जत का सवाल है' बोलकर लोगों का भरपूर मनोरंजन किया। इस दौरान काफी संख्‍या में लोग अपनी चहेती अदाकारा का स्वागत करने के लिए खड़े थे। कई जगहों पर उनका अभिनंदन भी किया गया।

गुरदासपुर संसदीय क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान धर्मेंद्र।

सनी को जिताएं, मोदी बनाएंगे मंत्री : धर्मेंद्र

धर्मेंद्र ने गुरदासपुर के गांव दोस्तपुक में चुनावी सभा में कहा कि उन्हें अपनी पंजाब मां धरती और अपने बुजुर्गों की जन्मभूमि से बहुत लगाव है। वह मुंबई में फिल्म इंडस्ट्री में रहने के बावजूद अपने पंजाब को नहीं भूले तथा अब फिर से उन्हें किस्मत ने गुरदासपुर हलके की सेवा दी है। यदि आप सनी को जिताकर संसद में भेजेंगे तो नरेंद्र मोदी उनको मंत्री बनाकर गुरदासपुर वासियों की झोली में डालेंगे। सनी गुरदासपुर हलके की तस्‍वीर बदलकर रख देंगे। सनी को राजनीति में दिलचस्पी नहीं है, लेकिन किस्मत उसे सियासत में लाई है। सियासत में आने का मुख्य मनोरथ देश की सेवा है, पैसे इकट्ठा करना नहीं।

बठिंडा में हरसिमरत काेर बादल के साथ रोड शो करते सनी देयोल।

सनी बोले- अंबरसर दे भराओ, वोटां मोदी नू पाओ

सनी देयोल ने अमृतसर में भाजपा प्रत्याशी हरदीप पुरी के पक्ष में रोड शो किया। उन्हें देखने के लिए लोग उमड़ पड़े। पूरे रास्ते पुष्पवर्षा होती रही। 'आ गया सन्नी, छा गया सन्नी व मोदी मोदी' के नारे लगते रहे। प्रशंसकों की मांग पर सनी ने दो बार 'ढाई किलो का हाथ किसी पर पड़ता है तो वह उठता नहीं उठ जाता है' का डायलॉग बोला। जब दोबारा उनके हाथ माइक लगा तो बोले-'अंबरसरियों की हाल ए... अंबरसर दे भराओ, वोटां मोदी नू पाओ।'

यह भी पढें: महिला की हो गई 'मौत', अंतिम संस्‍कार से पहले मोर्चरी के फ्रीजर में रखा शरीर, 5 घंटे बाद

हंस ने गाया- पप्पू किते रौंदा होवेगा...

सनी देयोल के आने से पहले राज गायक हंसराज हंस ने मोदी के लिए लोगों से वोट मांगे। 'कितों सिल्ली सिल्ली आउंदी ए हवा, पप्पू किते रौंदा होवेगा' और 'दिल मोदी-मोदी हो गया' गीत गाते हुए लोगों की खूब तालियां बटोरी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.