बठिंडा [सुभाष चंद्र]। कांग्रेस के फायरब्रांड नेता व पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू पार्टी प्रत्याशी अमरिंदर सिंह राजा वडिंग के चुनाव प्रचार के लिए बठिंडा पहुंचेेे। इस दौरान उन्होंने रोड शो निकाला। आर्यनगर चौक पर जनसभा को संबोधित करते हुए सिद्धू ने पीएम नरेंद्र मोदी व बादल परिवार को निशाने पर रखा। कहा कि बादलों को वोट डालने का मतलब सीधे मोदी को वोट देना। ये देश को बांटने वाले लोग हैं। उन्होंने एक पार्टी को अंधा गुरु तो दूूूूसरे को बहरा चेला ब ताया। 

सिद्धूू ने आर्य बाजार चौक से रोड शो निकाला। इस दौरान सिद्धू की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब दिखे। रोड शो आर्य समाज चौक, धोबी बाजार, रेलवे रोड से होतेे हुए माल रोड पहुंचा। सिद्धू ने कहा कि मोदी और बादल मिलकर खेलते हैं, लेकिन इस बार वह इन लोगों को लोगों को जलेबी की तरह इकट्ठा कर देंगे। इस बार जुल्म की जड़ को जड़ से उखाड़नाा है। इसके लिए जरूरी है कि बादलों को करारी शिकस्त मिले। 

सिद्धू ने कहा कि बादलों ने पंजाब की तीन पीढ़ियों को बर्बाद किया। पहली पीढ़ी उग्रवाद की शिकार हुई। दूसरी पीढ़ी को नशे ने जकड़ लिया और अब तीसरी पीढ़ी विदेश भाग रही है। उन्होंने कहा कि वह श्री दमदमा साहिब की धरती पर हैं। कोई चुनाव हारने की स्थिति में इस्तीफा देगा तो वह बेअदबी मामले में कार्रवाई न होने की स्थिति में इस्तीफा देंगे। 

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने साल में दो करोड़ लोगों को नौकरी देने का वादा किया था। जबकि पूरे कार्यकाल दौरान आठ लाख नौकरियां ही दी गईं। सिद्धू ने कहा कि मोदी कहता था कि न खाऊंगा और न खाने दूंगा, लेकिन उसने खुद भी खाया और अंबानियों को भी खिलाया। देश को कर्जदार बनाकर रख दिया। सिद्धू ने सुखबीर बादल को भी आड़े हाथ लिया। कहा, सुखबीर बादल प्रकाश सिंह बादल को अपने पिता समान बताते हैं। जिसको अपने पिता का नहीं पता, वह पंजाब को क्या संभालेगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Kamlesh Bhatt

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप