Move to Jagran APP

पंजाब चुनाव 2017: मतदान करने पहुंचे क्रिकेटर हरभजन से अधिकारी कर बैठे ये मांग

पंजाब में इस बार भी शिरोमणि अकाली दल और भारतीय जनता पार्टी मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं, वहीं कांग्रेस और आम आदमी पार्टी भी चुनाव मैदान में पूरी ताकत झौंक रही है।

By Tilak RajEdited By: Published: Sat, 04 Feb 2017 12:00 PM (IST)Updated: Sat, 04 Feb 2017 03:35 PM (IST)
पंजाब चुनाव 2017: मतदान करने पहुंचे क्रिकेटर हरभजन से अधिकारी कर बैठे ये मांग
पंजाब चुनाव 2017: मतदान करने पहुंचे क्रिकेटर हरभजन से अधिकारी कर बैठे ये मांग

नई दिल्ली। भारत में क्रिकेटरों की लोकप्रियता फिल्म स्टार्स से कम नहीं है। लोग क्रिकेटरों के साथ भी खूब सेल्फी लेने के लिए उतावले नजर आते हैं। लेकिन पंजाब के एक चुनाव अधिकारी को क्रिकेटर हरभजन सिंह के साथ सेल्फी लेना भारी पड़ सकता है। इन महाशय ने जब देखा कि हरभजन सिंह वोट डालने आए हैं, तो काम छोड़ सेल्फी लेने के लिए खड़े हो गए। यह पल मीडिया के कैमरों में भी कैद हो गया।

loksabha election banner

पंजाब में आज विधानसभा चुनाव के लिए मतदान हो रहे हैं। हरभजन सिंह भी अपनी मां अवतार कौर के साथ वोट डालने जालंधर के पोलिंग बूथ नंबर 23 पर पहुंचे थे। जब वह पोलिंग बूथ के अंदर पहुंचे, तो वहां बैठे चुनाव अधिकारियों के चेहरे खिल उठे। इनमें से एक अधिकारी तो हरभजन को देखकर इतने उत्साहित हो गए कि जेब से फोन निकालकर उनके साथ सेल्फी लेने के लिए खड़े हो गए। हरभजन सिंह यहां इस अधिकारी को मना नहीं कर पाए। लेकिन अधिकारी का यह उतावलापन मीडिया के कैमरों में कैद हो गया।

पंजाब विधानसभा चुनाव में इन हैवीवेट कैंडिडेट्स की साख लगी दांव पर

इसके बाद तो हरभजन के साथ सेल्फी लेने के लिए हर दूसरा शख्स उत्साहित नजर आया। कुछ आम लोगों के साथ-साथ सुरक्षकर्मी ने भी हरभजन के साथ सेल्फी ली। अब सवाल उठता है कि चुनाव अधिकारी और सुरक्षाकर्मी को हरभजन के साथ सेल्फी लेने के लिए इतना उतावलापन दिखाना चाहिए था?

मतदान कर जब हरभजन सिंह पोलिंग बूथ से बाहर निकले, तो मीडिया ने उनसे पूछा कि इस बार पंजाब में कौन-सी पार्टी सरकार बनाएगी? इस पर हरभजन ने कहा, 'पहले राज्य में दो पार्टियों के बीच मुकाबला होता था। लेकिन इस बार तीन पार्टियों के बीच मुकाबला होता नजर आ रहा है। इससे वोटों को काफी विभाजन होगा। लेकिन मेरा यह ही कहना है कि जो कोई पार्टी इस विधानसभा चुनाव में जीते, वो पहले पंजाब के विकास के बारे में सोचे।'

बता दें कि पंजाब में इस बार भी शिरोमणि अकाली दल और भारतीय जनता पार्टी मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं, वहीं कांग्रेस और आम आदमी पार्टी भी चुनाव मैदान में पूरी ताकत झौंक रही है।

पंजाब विधानसभा चुनाव में इन हैवीवेट कैंडिडेट्स की साख लगी दांव पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.