Menu
  • Epaper
  • Hindi News
  • Subscribe
अपने पसंदीदा टॉपिक्स चुनें close

मिजोरम में PM नरेंद्र मोदी की चुनावी रैली Live Updates

Fri, 23 Nov 2018 01:16 PM (IST) | तिलक राज

HIGHLIGHT

  1. 10 लाख की आबादी वाले राज्य मिजोरम में भारतीय जनता पार्टी की एक भी सीट नहीं
  2. मिजोरम की 40 विधानसभा सीटों पर एक ही चरण में 28 नवंबर को वोट डाले जाएंगे
  3. राहुल गांधी और अमित शाह इससे पहले राज्य में चुनावी रैलियों को संबोधित कर चुके

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मिजोरम में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे हैं। मात्र 10 लाख की आबादी वाले राज्य मिजोरम में भारतीय जनता पार्टी की एक भी सीट नहीं है। मिजोरम के अलावा प्रधानमंत्री आज मध्य प्रदेश के मंदसौर में भी रैली को संबोधित करेंगे। मिजोरम की 40 विधानसभा सीटों पर एक ही चरण में 28 नवंबर को वोट डाले जाएंगे। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह इससे पहले राज्य में चुनावी रैलियों को संबोधित कर चुके हैं।

23 Nov,2018
  • 12:24 PM

    कांग्रेस लटकाने, भटकाने और अटकाने वाली पार्टी: पीएम मोदी

    कांग्रेस विकास वाली नहीं बल्कि लटकाने, भटकाने और अटकाने वाली पार्टी है। करीब सवा सौ करोड़ रुपये जो आपके विकास के लिए दिए गए थे, वो इस कांग्रेस सरकार ने खर्च ही नहीं किए और जो खर्च किए भी हैं उनका हिसाब आज तक यहां की मौजूदा कांग्रेस सरकार नहीं दे पाई।  

  • 12:15 PM

    'पूर्वी हिस्सा विकसित हुए बिना संपूर्ण भारत का विकास संभव नहीं'
    भारत का संपूर्ण विकास तभी संभव है जब हमारा ये पूर्वी हिस्सा विकसित होगा। भाजपा नॉर्थ ईस्ट के विकास के लिए समर्पित है। विशेषतौर पर कनेक्टिविटी, हाईवे, रेलवे, एयरवे, वॉटरवे और आईवे पर हमारा फोकस है। ट्रांसफॉर्मेशन थ्रू ट्रांसपोर्टेशन यहां के विकास के लिए हमारा एजेंडा है।

  • 12:10 PM

     हमने उत्तर-पूर्वी इलाकों में विकास कार्य की गति तेज की: मोदी
    हमारी एक्ट-ईस्ट पॉलिसी ने उत्तर-पूर्वी इलाकों में विकास कार्य की गति तेज की है। भाजपा और उसके सहयोगियों की सरकार को नॉर्थ-ईस्ट के लोगों ने सराहा है। अरुणाचल से ईटानगर तक और कोहिमा से आइजॉल तक हर किसी ने भाजपा और सहयोगियों ने सराहा है। आप का भरोसा भाजपा पर इसलिए है, क्योंकि भाजपा ने पूर्वी देशों के साथ भारत को जोड़ने का गेटवे बनाया, हमने यहां शांति स्थापित करने के सफल प्रयास किए।

  • 12:06 PM

    पीएम मोदी बोले- मिजोरम के लोगों के पास अच्‍छा मौका
    एक समय जो कांग्रेस पार्टी सबसे ज्यादा भारत के राज्यों में सत्ता में थी आज केवल दो-तीन राज्यों तक सीमित हो कर रह गई है। अब मिजोरम के लोगों के पास कांग्रेस के इस कल्चर से छुटकारा पाने का बहुत अच्छा मौका है। 

  • 12:06 PM

    पीएम मोदी का मिजोरम में मोदी पर हमला
    मिरोजम से लेकर मध्य प्रदेश तक, छत्तीसगढ़ से लेकर राजस्थान तक, उसकी यही कहानी है। भ्रष्टाचार और भाई-भतीजावाद के आरापों से घिरी अपनी सरकार को बचाने के लिए कांग्रेस यहां भी इसी फॉर्मूले पर चल रही है। 

  • 12:06 PM

     'कांग्रेस ने मेरी वेशभूषा का मजाक उड़ाया था'

    आपको याद होगा मैंने जब नार्थ-ईस्ट की स्थानीय वेशभूषा को पहना था तो किस तरह से कांग्रेस ने मेरी वेशभूषा का मजाक उड़ाया था। कांग्रेस को विकास से, उत्तर-पूर्वी इलाकों की चुनौतियों से मतलब नहीं है, उन्हें सिर्फ सत्ता से मतलब है: मिजोरम में पीएम मोदी।

  • 12:05 PM

    मिजोरम के लुंगलेई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली हो रही है। इस रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मिजोरम के पास खान-पान, नृत्य और संस्कृति की एक अनोखी और अद्भुद विरासत है। बता दें कि मिजोरम की 40 विधानसभा सीटों पर एक ही चरण में 28 नवंबर को वोट डाले जाएंगे। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह इससे पहले राज्य में चुनावी रैलियों को संबोधित कर चुके हैं।  

ज्यादा पठित

Loading...
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.OK