Move to Jagran APP

VIDEO MP Election 2018 : जब थाने में फफक-फफककर रो पड़े भाजपा नेता जीतू जिराती

Madhya Pradesh Elections 2018 : राऊ क्षेत्र से पूर्व विधायक जीतू जिराती का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे रोते हुए नजर आ रहे हैं।

By Prashant PandeyEdited By: Published: Fri, 30 Nov 2018 03:45 PM (IST)Updated: Fri, 30 Nov 2018 03:47 PM (IST)
VIDEO MP Election 2018 : जब थाने में फफक-फफककर रो पड़े भाजपा नेता जीतू जिराती
VIDEO MP Election 2018 : जब थाने में फफक-फफककर रो पड़े भाजपा नेता जीतू जिराती

इंदौर। बिजलपुर में कांग्रेस-भाजपा प्रत्याशियों के बीच हुए विवाद के बाद एक वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। इसमें भाजपा नेता और पूर्व विधायक जीतू जिराती थाने में फफक-फफक कर रोते हुए नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

साथ ही वे आरोप लगाते नजर आ रहे हैं कि कांग्रेस प्रत्याशी और विधायक जीतू पटवारी के भाई नाना पटवारी व उनके समर्थकों ने मिलकर बिजलपुर में रहने वाले भाजयुमो के पूर्व नगर उपाध्यक्ष अंकित परमार के घर पर हमला किया। उस वक्त घर में मौजूद उनकी मां और बहन को अभद्र शब्दों के साथ धमकाया।

वीडियो में वे आरोप भी लगा रहे हैं कि फर्जी मतदान से रोकने पर अंकित के घर हमला किया गया। अंकित पीथमपुर के पोलिंग बूथ का एजेंट थे।  यहां से जीतू पटवारी के पिता फर्जी मतदान करना चाहते थे। रोकने पर समर्थक विवाद करने लगे और धमकी दी।

29 नवंबर शाम को मतदान खत्म होने के बाद नाना पटवारी ने समर्थकों के साथ मिलकर अंकित के घर पर हमला बोल दिया। उल्लेखनीय है कि बिजलपुर में भाजपा और कांग्रेस प्रत्याशियों के बीच हुए इस विवाद के बाद गुरूवार देर रात नाना पटवारी सहित 6 पर राजेंद्रनगर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.