संत हिरदाराम नगर, नवदुनिया प्रतिनिधि। बैरागढ़ में विधानसभा चुनाव अभियान के तहत गुरूवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने चुनावी आमसभा को संबोधित किया। आमसभा के बीच में ही इलाके की बिजली बंद हो गई। कमलनाथ ने कहा कि आप खुद देख लो प्रदेश का क्या हाल है। हमारी सरकार आई तो बिजली आपके बटन से ही चालू या बंद होगी।

कांग्रेस ने बैरागढ़ बस स्टेंड पर सभा का आयोजन किया था। कांग्रेस नेता बारी-बारी से भाषण दे रहे थे। जब कमलनाथ के भाषण की बारी आई तो पूरे इलाके की बिजली बंद हो गई। जनरेटर की मदद से सभा पूरी हुई, इससे सभा बिना विध्न के बंद हो गई लेकिन कांग्रेस कार्यकर्ता और व्यापारी भड़क गए। कांग्रेस नेता नरेश ज्ञानचंदानी ने कहा इसे कहते हैं विनाश काले विपरीत बुद्धि। कमलनाथ ने अपने संबोधन में कहा कि शिवराज सरकार की नीयत साफ नहीं है। नौजवान नौकरी के लिए भटक रहा है। किसान आत्महत्या कर रहे हैं। व्यापारी टैक्स, चंदे की मार और इंस्पेक्टर राज से परेशान है। ऐसा कोई वर्ग नहीं है जो परेशान नहीं है। लूट और झूठ की सरकार को बदल देने का वक्त आ गया है।

संत हिरदाराम की शरण में कांग्रेस

कमलनाथ ने आमसभा से पहले संत हिरदारामजी की कुटिया पहुंचकर समाधि पर मत्था टेका। संतजी के उत्तराधिकारी संत सिद्धभाऊ से कमलनाथ ने कहा कि आपका आशीर्वाद चाहिए। भाऊ ने कहा कि सेवा का भाव और जनता का भला सोचने वालों का कल्याण जरूर हाता है। इस मौके पर सिंधी सेंट्रल पंचायत के अध्यक्ष भगवानदेव इसरानी, नरेश ज्ञानचंदानी, अशोक मारण, हीरो ज्ञानचंदानी एवं श्यामसिंह मीणा सहित अनेक लोग उपस्थित थे। सिद्घभाऊ ने कमलनाथ का शाल पहनाकर सम्मान किया। बिजली कंपनी के प्रबंधक अनिल वर्मा के अनुसार अचानक फाल्ट आने से बिजली बंद हुई थी। आमसभा समाप्त होने के बाद फाल्ट सुधार लिया गया।

Posted By: Rahul.vavikar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप