रांची, राज्य ब्यूरो। Jharkhand Assembly Election 2019 - आसन्न विधानसभा चुनाव के लिए झाविमो ने दो दर्जन प्रोफेशनल्स की टीम को तैनात कर रखा है। संबंधित टीमों को विधानसभावार अलग-अलग जवाबदेही दे रखी है। प्रथम चरण के चुनाव प्रचार के लिए झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी जिन-जिन क्षेत्रों का दौरा करेंगे, टीम के सदस्य पहले से ही वहां कैंप करेंगे। इस दौरान बाबूलाल का डिजिटल संबोधन प्रचार-प्रसार के विभिन्न माध्यमों से संबंधित क्षेत्र की जनता तक पहुंचेगा।

आइटी विशेषज्ञ प्रोफेशनल्स की टीम के साथ हुई बैठक में झाविमो प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार-प्रसार के पारंपरिक के साथ-साथ अत्याधुनिक तकनीकों का इस्तेमाल करने की नसीहत दी गई। टीम की एक टुकड़ी को नुक्कड़ सभाओं, रैलियों, जन संवाद आदि कार्यक्रमों से भी जोड़ा गया है। इधर पार्टी सूत्रों के अनुसार झाविमो ने चुनाव प्रचार के लिए फाइव सीटर हेलीकॉप्टर की बुकिंग कराई है। प्रथम चरण के चुनाव के लिए 12-13 नवंबर से झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी चुनावी दौरा शुरू करेंगे।

बसपा और आप के दर्जनों कार्यकर्ता झाविमो में शामिल

दूसरे दलों के विक्षुब्धों का जुटान तेजी से झाविमो में हो रहा है। रविवार को भी यह सिलसिला जारी रहा। झाविमो के डिबडीह स्थित केंद्रीय कार्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में बरही के बसपा नेता अरविंद यादव, आप के श्रमिक संगठन के अध्यक्ष सुनील क्रांतिकारी तथा गुमला की महिला नेत्री रीता कुजूर के नेतृत्व में दर्जनों समर्थकों ने झाविमो की सदस्यता ग्रहण की।

झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने पार्टी में योगदान देने वाले नेताओं का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार से जनता त्रस्त है और वह परिवर्तन की चाहती है। झाविमो आदिवासियों और मूलवासियों की समस्याओं को लेकर लगातार संघर्षरत रहा है। आने वाले वक्त झाविमो का है। पूरी उम्मीद है, जनता का जनदेश झाविमो के पक्ष में होगा।

Posted By: Sujeet Kumar Suman

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप