Move to Jagran APP

Jharkhand Election 2019: आजसू सुप्रीमो सुदेश बोले, हमसे कोई नहीं छीन सकता जल, जंगल-जमीन

Jharkhand Assembly Election 2019 सुदेश ने आजसू पार्टी के प्रत्याशी रामदुर्लभ सिंह मुंडा के समर्थन में बुंडू में पांच परगना उच्च विद्यालय ताऊ के मैदान में एक चुनावी सभा को संबोधित किया।

By Alok ShahiEdited By: Published: Tue, 26 Nov 2019 01:13 PM (IST)Updated: Tue, 26 Nov 2019 01:13 PM (IST)
Jharkhand Election 2019: आजसू सुप्रीमो सुदेश बोले, हमसे कोई नहीं छीन सकता जल, जंगल-जमीन
Jharkhand Election 2019: आजसू सुप्रीमो सुदेश बोले, हमसे कोई नहीं छीन सकता जल, जंगल-जमीन

रांची, जेएनएन। Jharkhand Assembly Election 2019 आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने कहा है कि सत्ता में आने पर स्थानीय नीति की परिभाषा बदलेंगे। इसमें तृतीय एवं चतुर्थ श्रेणी की नौकरी झारखंडियों के लिए आरक्षित होगी।  वे सोमवार को आजसू पार्टी के प्रत्याशी रामदुर्लभ सिंह मुंडा के समर्थन में बुंडू स्थित पांच परगना उच्च विद्यालय ताऊ के मैदान में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। कहा कि आजसू पार्टी हमेशा से झारखंडी भावना का सम्मान करती है। हमारे जल, जंगल, जमीन को कोई ताकत नहीं छीन सकती है।

loksabha election banner

उन्होंने जनता से वादा किया कि सबसे अधिक ग्रेजुएट अगर कहीं होगा तो वह पांच परगना क्षेत्र के छात्र होंगे। एक रुपये में छात्र कॉलेज आ सकेंगे। ग्रेजुएशन के बाद आगे की पढ़ाई के लिए 2100 रुपये सभी छात्रों को देंगे। कहा कि बीरबांकी और तमाड़ पूर्वी क्षेत्र और बुंडू को जिला बनाने का निर्णय आजसू की सरकार बनने के बाद पहली कैबिनेट की बैठक में लिया जाएगा। सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी ने कहा कि आजसू पार्टी काम में विश्वास रखती है। पार्टी प्रवक्ता देव शरण भगत ने कहा क लंबे अरसे के आंदोलन से हमें राज्य मिला है। इसे हम विकसित करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.