Move to Jagran APP

Rajasthan Election 2023: क्या राजस्थान में गलेगी JJP की दाल? दुष्यंत चौटाला ने लगाई जान, करेंगे रोड शो

अक्टूबर में उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला राजस्थान का दौरा करेंगे। वे इस दौरान दाता रामगढ़ सूरतगढ़ अजमेर कोटपूतली नवलगढ़ आदि विधानसभा क्षेत्रों में प्रदेश के लोगों से रूबरू होंगे। दिग्विजय ने कहा कि सोमवार को सीकर में ऐतिहासिक रैली से जजपा ने राजस्थान में बदलाव लाने की नींव रख दी है। राजस्थान में पार्टी कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों को जेजेपी की नीतियों से अवगत करवा रहे हैं।

By Mohammad SameerEdited By: Mohammad SameerPublished: Wed, 27 Sep 2023 05:30 AM (IST)Updated: Wed, 27 Sep 2023 05:30 AM (IST)
राजस्थान में डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला करेंगे रोड (file photo)

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़:  जननायक जनता पार्टी (जजपा) ने राजस्थान में विधानसभा चुनाव की तैयारियां तेज कर दी है। पूर्व उपप्रधानमंत्री स्वर्गीय चौधरी देवीलाल की जयंती पर उनकी कर्मभूमि सीकर में रैली करने के बाद जजपा अब राजस्थान में मेगा रोड शो करेगी।

loksabha election banner

अक्टूबर में उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला राजस्थान का दौरा करेंगे।

हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला राजस्थान के कई विधानसभा क्षेत्रों में रोड शो करेंगे।  जजपा के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने रोड शो कार्यक्रमों के बारे में बताया कि अक्टूबर में उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला राजस्थान का दौरा करेंगे।

वे इस दौरान दाता रामगढ़, सूरतगढ़, अजमेर, कोटपूतली, नवलगढ़ आदि विधानसभा क्षेत्रों में प्रदेश के लोगों से रूबरू होंगे।

यह भी पढ़ेंः कनाडा के नरम रुख से खालिस्तान समर्थकों के हौसले बुलंद, बिना किसी खौफ के आतंकी गतिविधियों को दे रहे अंजाम

दिग्विजय ने कहा कि सोमवार को सीकर में ऐतिहासिक रैली से जजपा ने राजस्थान में बदलाव लाने की नींव रख दी है। राजस्थान में पार्टी कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों को जेजेपी की नीतियों से अवगत करवा रहे हैं। दुष्यंत चौटाला के रोड कार्यक्रमों से पार्टी कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह है और यह रोड शो कार्यक्रम राजस्थान में जजपा को और मजबूती देंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.